फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशमैडम ये भिंड है, ठीक तरह के कपड़े पहनिए; सलाह पर भड़की महिला पहुंची पुलिस स्टेशन

मैडम ये भिंड है, ठीक तरह के कपड़े पहनिए; सलाह पर भड़की महिला पहुंची पुलिस स्टेशन

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक होटल मैनेजर को गेस्ट को सलाह देना भारी पड़ गया। ठीक से कपड़े पहनने के लिए कहने पर भड़की महिला ने पुलिस बुला ली और मैनेजर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

मैडम ये भिंड है, ठीक तरह के कपड़े पहनिए; सलाह पर भड़की महिला पहुंची पुलिस स्टेशन
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,भिंडFri, 21 Jun 2024 11:17 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक होटल मैनेजर को गेस्ट को कपड़ों को लेकर सलाह देना काफी मंहगा पड़ गया। महिला गेस्ट उसकी सलाह पर भड़क गई और मैनेजर के खिलाफ पुलिस में दुर्व्यवहार की शिकायत कर दी। पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी मैनेजर जिला भाजपा पदाधिकारी भी है। दिल्ली की महिला की शिकायत ने उसके खिलाफ शिकायत दी है जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

किस सलाह पर भड़की महिला

होटल पहुंची महिला गेस्ट को मैनेजर ने सलाह देते हुए कहा, 'ठीक से कपड़े पहनें, क्योंकि यह भिंड है।' सलाह इसलिए दी क्योंकि महिला ने 'छोटे कपड़े' पहने हुए थे। नाराज दिल्ली निवासी महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें गलत व्यवहार का आरोप लगाया। जिसके बाद मैनेजर मुकेश जैन, जो जिला भाजपा पदाधिकारी है, के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। 

एग्जाम के लिए भिंड आई है महिला

महिला एलएलएम की परीक्षा देने भिंड आई हुई है। उसने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम को वह रिसेप्शन के पास बैठी थी और काम कर रही थी क्योंकि उसके कमरे में वाई-फाई नहीं है। पुलिस ने बताया कि रिसेप्शनिस्ट ने उससे अपने कमरे में वापस जाने या 'ठीक कपड़े' पहनकर आने का अनुरोध किया। यह सुनकर वह नाराज हो गई और उसने जैन को बुलाया, जिसके बाद तीखी बहस हुई।

मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभालने के लिए एक महिला कांस्टेबल को बुलाया गया। होटल की मालकिन अनीता चोपड़ा भी मौके पर पहुंचीं। मैनेजर ने गेस्ट से माफी मांगी और सभी को पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उन्होंने जैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। चोपड़ा ने दावा किया कि यह एक झूठा आरोप है। उन्होंने तर्क दिया कि महिला को केवल 'ठीक तरह के कपड़े' पहनने के लिए कहा गया था क्योंकि उसने छोटे कपड़े पहने हुए थे। जैन ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उन्होंने उससे केवल इतना ही कहा, 'मैडम, यह भिंड है।' पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं महिला दूसरे होटल में चली गई है। 

Advertisement