फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशमंदसौर में लिव-इन रिलेशन में रहने वाली वृद्ध प्रेमिका की हत्या, लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला

मंदसौर में लिव-इन रिलेशन में रहने वाली वृद्ध प्रेमिका की हत्या, लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला

मंदसौर जिले में दो वृद्ध लिव इन रिलेशन में रहते थे। बुधवार को खाना बनाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और प्रेमी ने अपने ज्यादा उम्र की प्रेमिका को पीट पीटकर मार डाला। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया...

मंदसौर में लिव-इन रिलेशन में रहने वाली वृद्ध प्रेमिका की हत्या, लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला
Ravindra Kailasiyaभोपाल, लाइव हिंदुस्तानWed, 05 Jan 2022 08:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

मंदसौर जिले में दो वृद्ध लिव इन रिलेशन में रहते थे। बुधवार को खाना बनाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और प्रेमी ने अपने ज्यादा उम्र की प्रेमिका को पीट पीटकर मार डाला। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया और बाद में उसे गिरफ्तार किया गया।

बताया जाता है कि मन्दसौर जिले के भावगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार को 58 वर्षीय एक प्रेमी ने अपनी 65 वर्ष की अपनी प्रेमिका पर लाठियों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जब पुलिस को जानकारी लगी तो उन्होंने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी पर हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया है जबकि दोनो लोग 20 वर्षों से लिव-इन-रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे।

दो दिन से हो रहा था खाने पर विवाद
पुलिस के मुताबिक ग्राम बनी में आरोपी बसंतीलाल पिता मोहनलाल मोंगिया उम्र 58 वर्ष और मृतिका कमला बाई पति नरसिंह भील उम्र 65 वर्ष के बीच बीते दो दिनों से खाना बनाने की बात को लेकर घरेलू विवाद चल रहा था। बीती रात्रि को 11 बजे भी दोनों के बीच खाना बनाने की बात को लेकर ही बहस के साथ विवाद हुआ। इसी बीच आरोपी बसंतीलाल ने अपनी प्रेमिका पर लाठियों से कई वार किए जिससे कमला बाई की मौके पर ही मृत्यु हो गई। आरोपी घटना कारित करने के बाद फरार हो गया। 
पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज
हत्या की सूचना भावगढ़ पुलिस को बुधवार सुबह मिली। जिसके बाद पुलिस ने नीमच एफएसएल की टीम को सूचना देकर मौके पर बुलाया। एफएसएल टीम द्वारा साक्ष्य एकत्रित करने के बाद शाम को मृतक कमलाबाई का धुँधड़का स्वास्थ्य केंद्र पर पीएम किया गया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 
epaper