फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशदो पतियों को छोड़ तीसरे की थी शादी, 5 महीने पुरानी दुल्हन ने उसे भी पिला दिया जहर

दो पतियों को छोड़ तीसरे की थी शादी, 5 महीने पुरानी दुल्हन ने उसे भी पिला दिया जहर

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पति ने अपने तीसरे पति को जान से मारने की कोशिश की है। यह आरोप उसके पति ने लगाया है। एमपी पुलिस ने इस के में मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

दो पतियों को छोड़ तीसरे की थी शादी, 5 महीने पुरानी दुल्हन ने उसे भी पिला दिया जहर
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,भोपालMon, 20 Nov 2023 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के बहोड़ापुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक महिला ने अपने तीसरे पति को कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर जान से मारने की कोशिश की है। पीड़ित पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने कुछ दिन पहले कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर जहर पिला दिया। जहर पिलाने की वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई। तबीयत खराब होने की वजह से उसे 5 दिन अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

मध्य प्रदेश के बहोड़ापुर के शिवशक्ति नगर में एक कोमल नाम की महिला ने तीसरी शादी की। आज तक की रिपोर्ट के अनुसार, मोहित शर्मा नाम के युवक के साथ कोमल की शादी 5 महीने पहले हुई थी। यह कोमल की तीसरी शादी थी। इससे पहले उसकी दो लोगों से शादी हो गई थी। शादी के बाद वह दो पतियों को छोड़ चुकी थी। अब तीसरे पति के रूप में मोहित से शादी हुई थी। कोमल के पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी कोमल ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर दे दिया था। जहर की वजह से उसकी तबीयत काफी खराब हो गई थी और उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। अब वह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर आ गया है। इस मामले में पीड़ित पति ने पत्नी पर केस दर्ज करवाया है।

अस्पताल से वापस आने के बाद पीड़ित पति मोहित ने पत्नी कोमल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पति ने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले उसकी पत्नी कोमल ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पिला दिया था। जिसके कारण उसको अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। जहर देने के आरोप के बाद मामला दर्ज हो गया है और पुलिस इस केस की जांच कर रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर कोमल ने पहले हुई दो शादियों को क्यूं तोड़ा और पहले दो पतियों को क्यों छोड़ा था?