फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमहाराष्ट्र सीमा से लगे गांवों में भेड़िये का आतंक; रात को सो रहे लोगों पर कर रहा हमला, 20 घायल

महाराष्ट्र सीमा से लगे गांवों में भेड़िये का आतंक; रात को सो रहे लोगों पर कर रहा हमला, 20 घायल

Madhya Pradesh Viral: मध्य प्रदेश में महाराष्ट्र की सीमा से लगे गांवों में भेड़िये का आतंक बताया जाता है। बताया जाता है कि भेड़िया रात को लोगों पर तब हमला करता है जब वे गहरी नींद में होते हैं।

महाराष्ट्र सीमा से लगे गांवों में भेड़िये का आतंक; रात को सो रहे लोगों पर कर रहा हमला, 20 घायल
Krishna Singhलाइव हिंदुस्तान,खरगोनTue, 18 Apr 2023 03:49 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र से लगे हुए तीन गांवों में भेड़िए ने कई लोगों को काटकर घायल कर दिया है। भेड़िया ने जिन गांवों में हमला किया वे सभी गांव महाराष्ट्र राज्य की सीमावर्ती क्षेत्र से लगे हुए हैं। भेड़िए के हमले में अब तक नौ लोग घायल हुए हैं। फिलहाल 9 घायल ग्रामीणों को खरगोन जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है। जानकारी यह भी है कि करीब एक दर्जन घायलों को महाराष्ट्र के जलगांव में भी इलाज के लिए लेकर जाया गया है। घायल लोगों का कहना है कि वह जब सो रहे थे तब भेड़िए ने उन्हें निशाना बनाया। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, खरगोन जिले के खड़किया नंदी, गाड़ग्याम और लिमडिया गांवों में सोमवार देर रात जंगली भेड़िये ने हमला कर दिया। भेड़िये ने जिस वक्त हमला किया उस समय अधिकांश ग्रामीण रात के समय घरों के बाहर सोये थे। लोग कुछ समझ पाते और बचाव कर पाते तब तक अचानक कुत्ते जैसे दिखने वाले एक जंगली जानवर ने उन पर हमला कर दिया।

हमले में कई ग्रामीण घायल हो गए। कुछ ग्रामीणों ने भेड़िये के पागल होने की आशंका जताई। फिलहाल सूचना मिलने पर वन अमला सक्रिय हो गया है। वन विभाग के अधिकारी गांवों में पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई है। चैनपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

उक्त सभी गांव महाराष्ट्र के सीमावर्ती हैं। खरगोन जिला अस्पताल के सर्जन डॉ. विनय वास्कले ने बताया की भेड़िये के काटने से कई ग्रामीण घायल हुए हैं। कुल 9 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया है। फिलहाल सभी की स्थिति सामान्य और खतरे से बाहर है। भेड़िये के हमले में दूसरे गांवों के लोग भी घायल हुए हैं। करीब दर्जनभर लोगों को इलाज के लिए जलगांव ले जाया गया है। लोगों ने बताया कि भेड़िये ने उन पर तब हमला किया जब वे गहरी नींद में सो रहे थे। भेड़िये ने लोगों को बचाव करने का मौका नहीं दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें