फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमदरसे में पढ़ने जाती थी 6 साल की मासूम, मौलाना करता था गंदी हरकत, पहुंचा जेल

मदरसे में पढ़ने जाती थी 6 साल की मासूम, मौलाना करता था गंदी हरकत, पहुंचा जेल

खंडवा में एक मदरसे में पढ़ाने वाले मौलाना ने 6 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ की। मासूम मौलाना के पास मदरसे में पढ़ने जाती थी। इस बात की जानकारी जैसे ही परिजनो को लगी उन्होंने तुरंत  खंडवा के मोघट थाने पहुं

मदरसे में पढ़ने जाती थी 6 साल की मासूम, मौलाना करता था गंदी हरकत, पहुंचा जेल
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,खंडवाFri, 28 Oct 2022 06:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के खंडवा में मदरसे में पढ़ने वाली मासूम बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मदरसे पढ़ाने वाला मौलाना ही मासूम के साथ गंदी हरकत करता था। जब बच्ची ने अपने घर मौलाना की इस हरकत के बारे में अपने घर बताया तब घरवालों ने थाने पहुंच कर आरोपी मौलाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर गंदी हरकत करने वाले मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

खंडवा में एक मदरसे में पढ़ाने वाले मौलाना ने 6 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ की। मासूम मौलाना के पास मदरसे में पढ़ने जाती थी। इस बात की जानकारी जैसे ही परिजनो को लगी उन्होंने तुरंत  खंडवा के मोघट थाने पहुंच कर पुलिस से शिकातय की। मामला संज्ञान में आते ही तुरंत पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। मोघट पुलिस ने आरोपी मौलाना के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया है। फिरफ्त में लेने के बाद आरोपी मौलवी को जेल भेज दिया गया है। 

पीड़ित परिवार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक मासूम बच्ची ने कुछ समय पहले ही मदरसे में दाखिला लिया था। पढ़ने जाने के दौरान मौलाना मासूम के साथ गंदी हरकत करता था। दो तीन दिन बीत जाने के बाद जब बच्ची ने अपने घर इस हरकत के बारे में बताया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। 

मोघट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान बताया  की परिजनों की शिकायत पर मौलाना के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) 
की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें