DA Image
2 नवंबर, 2020|2:53|IST

अगली स्टोरी

MP उपचुनाव: प्रचार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान फिसली, पंजे के लिए वोट मांगा

jyotiraditya scindia

नेताओं की जुबान फिसलने के किस्सों में बीजेपी नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक हालिया जन रैली का किस्सा भी जुड़ गया है। रैली का वीडियो वायरल है। इसे देखकर मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस सिंधिया पर तंज कसने से नहीं चूक रही है। वहीं, आम जनता कह रही है कि सिंधिया यह क्या बोल गए। दरअसल, सिंधिया ने गलती से कांग्रेस के लिए वोट मांग लिया। हालांकि, गलती का एहसास होने के बाद उन्होंने खुद को दुरुस्त भी कर लिया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया इस साल मार्च में कांग्रेस से अपना पुराना नाता तोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे। वह मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी का प्रचार कर रहे थे। उनकी डबरा विधानसभा क्षेत्र में हाल ही में आयोजित एक जनसभा का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी के लिए प्रचार कर रहे थे। 

मंच से बीजेपी के लिए वोट मांगते वक्त सिंधिया की जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा, ''मेरी जानदार और शानदार जनता मुट्ठी बांधो और हमें विश्वास दिलाओ कि 3 नवंबर को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा।'' हालांकि, गलती का अहसास होते ही उन्होंने कहा कि कमल का बटन दबेगा। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर सिंधिया का 17 सेकेंड का यह वीडियो पोस्ट कर चुटकी ली है। 

कमलनाथ पर बरस बोले थे सिंधिया

इससे पहले, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ पर निशाना साधा था।  शनिवार को बीजेपी नेता सिंधिया ने सीनियर कांग्रेस नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर कुत्ता कहने का आरोप लगाया और कहा कि हां मैं कुत्ता हूं, जो हमेशा अपने मालिकों के लिए वफादार रहता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jyotiraditya Scindia s tongue slipped demands vote for Congress watch Viral Video of MP by elections