फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशतूफानी हवाओं से मंच पर गिरा टेंट, समर्थक बने ढाल, बाल-बाल बचे ज्योतिरादित्य सिंधिया- VIDEO

तूफानी हवाओं से मंच पर गिरा टेंट, समर्थक बने ढाल, बाल-बाल बचे ज्योतिरादित्य सिंधिया- VIDEO

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में मंगलवार को एक जनसभा के दौरान तेज आंधी के कारण भारी-भरकम टेंट गिर गया। हादसे के दौरान मंच पर मौजूद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बाल-बाल बच गए।

तूफानी हवाओं से मंच पर गिरा टेंट, समर्थक बने ढाल, बाल-बाल बचे ज्योतिरादित्य सिंधिया- VIDEO
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,शिवपुरीTue, 25 Jun 2024 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में मंगलवार को एक सभा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, उनके समर्थक और विधायक बाल बाल बच गए। बताया जाता है कि कार्यक्रम के दौरान अचानक तेज तूफान आया जिससे टेंट गिर गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच पर मौजूद थे। समर्थकों ने तत्काल सिंधिया को मंच से उतार कर गाड़ी में बैठाया। आनन-फानन में बिजली सप्लाई बंद कराई गई अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो जाता। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रचंड जीत के बाद अपने पहले दौरे पर मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र गुना और शिवपुरी पहुंचे थे। सिंधिया गुना जिले के बाद शिवपुरी में दाखिल हुए। शहर के माधव चौक पर एक धन्यवाद कार्यक्रम रखा गया था। सिंधिया मंच पर लोगों को संबोधित करने के लिए मौजूद थे। इसी दौरान मौसम खराब हुआ और तेज आंधी चलने लगी। हवा के साथ बारिश भी शुरू हो गई। अचानक टेंट मंच पर गिर गया। 

मंच पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनके समर्थक और विधायक मौजूद थे। टेंट गिरने के बाद अफरातफरी फैल गई। समर्थकों ने सिंधिया को बचाने के लिए उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और सुरक्षित बाहर निकाला। हादसे के बाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया। सिंधिया के आज ही दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। बताया जाता है कि सिंधिया के स्वागत के लिए शिवपुरी शहर को सजाया गया था। थोड़ी थोड़ी दूर पर स्वागत मंच बनाया गया था। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को दो जगहों पर 50 फुट लंबी फूलों की माला क्रेन से पहनाई गई। पूरा शहर केंद्रीय मंत्री के स्वागत के लिए सड़कों पर उमड़ा था। शहर में दीपावली जैसा माहौल देखा गया। सिंधिया खुली जीप में थे और उन्होंने लोगों का अभिवादन किया। केंद्रीय मंत्री के स्वागत के लिए महिलायें रजेश्वरी मंदिर के नजदीक खड़ी थीं। भीषण गर्मी के बीच महिलाओं को खड़ा देख सिंधिया ने आरती की थाली ली और महिलाओं की आरती की। स्वागत के लिए भारी भीड़ देख सिंधिया भावुक हो गए।

Advertisement