फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशकोरोना से जंग जीत चुके भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डोनेट किया प्लाज्मा

कोरोना से जंग जीत चुके भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डोनेट किया प्लाज्मा

कोरोना वायरस के संक्रमण से जंग जीत चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्लाज्मा डोनेट किया है। साथ ही लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने की अपील भी की। पिछले महीने ही सिंधिया कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद...

कोरोना से जंग जीत चुके भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डोनेट किया प्लाज्मा
लाइव हिंदुस्तान टीम,भोपालThu, 09 Jul 2020 09:16 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के संक्रमण से जंग जीत चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्लाज्मा डोनेट किया है। साथ ही लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने की अपील भी की। पिछले महीने ही सिंधिया कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती थे। भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सिंधिया ने दिल्ली में अपना प्लाज्मा डोनेट किया।

सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना महामारी के दौर में अपनी सेहत और जान की सुरक्षा करना सभी की प्राथमिकता है। इसका दायित्व सिर्फ सरकार पर नहीं हम सभी पर है। जो लोग इस महामारी से लड़कर ठीक हो चुके हैं, वो इस बीमारी से जूझ रहे लोगों की जान बचाने में मदद कर सकते हैं।

जिस संक्रमण का सामना करके मैं और मेरे जैसे हजारों अन्य नागरिक जो स्वस्थ हो चुके हैं, उन्हें अपना प्लाज्मा डोनेट कर अन्य संक्रमितों के इलाज में मदद करनी चाहिए। सिंधिया ने अपनी तस्वीर ट्वीटर पर शेयर करते हुए पीएम मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और एमपी के सीएम शिवराज सिंह को टैग भी किया है।

कांग्रेस से बगावत करके गिराई थी कमलनाथ सरकार
ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस से बगावत करके बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी ने सिंधिया को राज्यसभा सांसद बनाया। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को अस्थिर कर सिंधिया अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हुए थे। सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी ने अपनी सरकार बनाई। राज्यसभा चुनावों में बीजेपी ने सिंधिया को अपना प्रत्याशी बनाया और चुनावों में जीतकर सिंधिया राज्यसभा पहुंचे।

शिवराज सिंह के मंत्रिमंडल विस्तार के समय भोपाल में सिंधिया ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते समय कोरोना के वक्त को याद किया था। उन्होंने कहा, "मुझे कोरोना हो गया था। मानसिक तनाव काफी था। काफी कुछ भुगता है। उससे उबरने में मुझे 30 दिन लग गए। बीमारी घातक है। कामना करता हूं कि मेरे किसी दुश्मन को भी यह बीमारी ना हो।" प्रधानमंत्री मोदी के लॉकडाउन के फैसले का समर्थन करते हुए सिंधिया ने कहा था कि अगर समय पर फैसला नहीं लिया जाता, तो लाशों के ढेर लग जाते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें