फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशराहुल गांधी की यात्रा में बम धमाका करने की धमकी देने वाले को जेल, पुलिस ने मांगी थी रिमांड

राहुल गांधी की यात्रा में बम धमाका करने की धमकी देने वाले को जेल, पुलिस ने मांगी थी रिमांड

मध्य प्रदेश के इंदौर में 16 नवंबर को राहुल गांधी की यात्रा में बम धमाका करने की धमकी देने वाले आरोपी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आरोपी गुरुवार को उज्जैन के समीप नागदा से गिरफ्तार

राहुल गांधी की यात्रा में बम धमाका करने की धमकी देने वाले को जेल, पुलिस ने मांगी थी रिमांड
Krishna Singhहिंदुस्तान,इंदौरFri, 25 Nov 2022 11:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के इंदौर में 16 नवंबर को राहुल गांधी की यात्रा में बम धमाका करने की धमकी देने वाले आरोपी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। आरोपी गुरुवार को उज्जैन के समीप नागदा से गिरफ्तार किया गया था। आरोपी से देर रात तक पुलिस पूछताछ करती रही। इंदौर पुलिस ने शुक्रवार को दया उर्फ प्यारे सिंह एवं नरेंद्र चौबे नाम के आरोपी को जिला कोर्ट में पेश किया। अदालत ने आरोपी को जमानत नहीं दी जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी की 2 दिन की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया। 

अलग-अलग नाम आने से पुलिस के अधिकारी भी हो गए हैरान 
बताया जाता है कि जब इंदौर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तब उसके पास से दया उर्फ दयाल सिंह का एक पत्र मिला था। आरोपी ने अपना नाम नरेंद्र सिंह और एस सिंह बताया। उसने बताया कि वह बैतूल का रहने वाला है और पत्नी एवं बच्चों को कई साल पहले छोड़ चुका है। आरोपी ने बताया कि किसी समय वह उत्तर प्रदेश गया था, जहां उसने किसी का आधार कार्ड चुरा लिया था।  

क्यों फसाना चाहता था ज्ञान सिंह को
पुलिस ने जब आरोपी एस सिंह से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अधिकांश समय गुरुद्वारे में काम करता है। वहीं पर खाना खाकर रुक जाता है। कुछ समय पहले जब वह इंदौर आया तो विष्णुपुरी के रिक्शा चालक ज्ञान सिंह से ₹5000 लेनदेन को लेकर दोनों का आपस में विवाद हो गया था। इसके बाद कांग्रेस नेता कमलनाथ का खालसा स्टेडियम में विवाद सामने आने के बाद उसने ज्ञान सिंह को फंसाने की साजिश रची और उसका नाम भी पत्र में लिख दिया।