DA Image
22 अक्तूबर, 2020|10:13|IST

अगली स्टोरी

इंदौर जेल में बंद हनी ट्रैप की आरोपी महिलाओं का डांस देख रहे थे जेलर, VIDEO वायरल

jailor watching dance of women accused of honey trap in indore jail video viral

मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में इंदौर जेल में बंद आरोपी महिलाओं का डांस देख रहे जेलर का वीडियो वायरल हो रहा है। चार दिन पहले हनी ट्रैप की आरोपी महिला श्वेता जैन का जेलर केके कुलश्रेष्ठ के साथ फोटो वायरल हुआ था और अब जेल के अंदर का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आरोपी महिलाएं डांस करती नजर आ रही है और जेलर उनका डांस देख रहे हैं। इस वायरल वीडियो ने खाकी को शर्मसार कर दिया है।

वायरल फोटो में आरोपी महिला श्लावेता जैन जेलर केके मिश्रा के सामने खड़ी है और जेलर उससे कुछ पूछताछ कर रहे थे। जबकि महिला जेल वार्ड में पुरुष का जाना प्रतिबंधित है। फोटो वायरल होने के बाद कुलश्रेष्ठ  का ट्रांसफर भोपाल जेल कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- ओडिशा में पीले रंग के दुर्लभ प्रजाति के कछुए को ग्रामीणों ने किया रेस्क्यू, ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो

इस मामले में मुख्यालय के डीआईजी संजय पांडे जांच कर ही रहे थे कि इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ जो होली का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरोपी महिला श्वेता जैन डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में सफेद टी शर्ट पहने जेलर भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि मध्य प्रदेश के चर्चित हनी ट्रैप मामले में जेल में बंद महिला आरोपी श्वेता और जेलर के बीच मुलाकात की वायरल तस्वीरों ने सुस्त पड़े इस मामले को फिर सुर्खियों में ला दिया है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद जेल डीआईजी जांच-पड़ताल के लिए पहुंचे थे। जेल में महिला वार्ड में शैंपू और सौंदर्य सामग्री मिला था। बताया गया कि महिला बंदी को जेल के डॉक्टर के कहने पर सौंदर्य साम्रगी मुहैया कराई गई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो और वीडियो को लेकर आशंका है कि जेल के ही किसी कर्मचारी ने इन्हें वायरल की हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Jailor watching dance of women accused of Honey Trap in Indore jail VIDEO viral