फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशटिकट मांगने पर टीसी को जड़ दिया थप्पड़, फिर स्टेशन पर ही चलने लगे लात-घूंसे; VIDEO

टिकट मांगने पर टीसी को जड़ दिया थप्पड़, फिर स्टेशन पर ही चलने लगे लात-घूंसे; VIDEO

मध्य प्रदेश के जबलपुर स्टेशन पर टिकट चेकिंग के दौरान युवक ने TC को थप्पड़ मार दिया जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखें VIDEO-

टिकट मांगने पर टीसी को जड़ दिया थप्पड़, फिर स्टेशन पर ही चलने लगे लात-घूंसे; VIDEO
Abhishek Mishraलाइव हिन्दुस्तान,जबलपुरSun, 31 Dec 2023 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर यात्री और टिकट निरीक्षक के बीच विवाद के बाद जमकर मारपीट हुई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टिकट चेकिंग के दौरान पहले युवक की TC से बहस हुई और फिर युवक ने थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद आसपास खड़े कई लोगों ने युवक पर लात-घूंसे बरसाए। मामले में जीआरपी पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है लेकिन किसी की ओर से शिकायत दर्ज नहीं की गई है शिकायत दर्ज होगी तो कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, घटना कई दिन पुरानी बताई जा रही है लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे प्लेटफार्म में टीसी और एक यात्री जो कि पीली टीशर्ट पहने हुए है ओर उनका किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। कुछ ही देर में दोनों के बीच बात बढ़ जाती है और टिकिट चेकर यात्री को थप्पड़ मार देता है। जवाब में यात्री भी TC को थप्पड़ मारता है, जिसके बाद टीसी जमीन पर गिर जाता है। जमीन से उठते ही टीसी अपने साथियों के साथ यात्री को बुरी तरीके से पीटता है। 

 

जबलपुर जीआरपी थाना प्रभारी शशि धुर्वे का कहना है कि एक वीडियो में टीसी और एक व्यक्ति के साथ हो रही मारपीट का वायरल हुआ है। पर अभी तक ना ही टीसी और ना ही यात्री की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है। अगर किसी तरह की शिकायत मिलती है तो जांच की जाएगी और कार्रवाई भी की जाएगी।

(रिपोर्ट: विजेन्द्र यादव)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें