फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशबात-बात में पत्नी के गाल को किया टच, पति ने विरोध किया तो आंखें फोड़ी; चाकू से गोदा

बात-बात में पत्नी के गाल को किया टच, पति ने विरोध किया तो आंखें फोड़ी; चाकू से गोदा

उसकी पत्नी शनिवार को घर आई। लक्की ने पुलिस को बताया कि पत्नी के आने के बाद वो अपनी बिल्डिंग के नीचे उससे बातचीत कर रहा था। इसी दौरान वहां उसके दो दोस्त अजय त्रिपाठी और चीना ठाकुर भी पहुंच गये।

बात-बात में पत्नी के गाल को किया टच, पति ने विरोध किया तो आंखें फोड़ी; चाकू से गोदा
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,मध्य प्रदेशSun, 26 Jun 2022 11:07 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में एक युवक ने बातों ही बातों में अपने दोस्त की पत्नी के गाल छू दिये। पति ने जब इसका विरोध किया तो उसके दोस्त ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल करने के बाद महिला के पति की आंखें भी फोड़ दी गईं। बताया जा रहा है कि हमला करने वाला युवक एक हिस्ट्रशीटर भी है। घटना इंदौर के लक्ष्मण पुरा इलाके की है। यहां रहने वाले लक्की ने पुलिस को बताया है कि उनकी पत्नी पिछले डेढ़ महीने से नाराज थीं और मायके चली गई थीं। 

काफी समझाने के बाद उसकी पत्नी शनिवार को घर आई। लक्की ने पुलिस को बताया कि पत्नी के आने के बाद वो अपनी बिल्डिंग के नीचे उससे बातचीत कर रहा था। इसी दौरान वहां उसके दो दोस्त अजय त्रिपाठी और चीना ठाकुर भी पहुंच गये। बातचीत ने दौरान अजय भी लक्की की पत्नी को समझाने लगा लेकिन तब ही चीना ने महिला के गाल पर हाथ रख दिया। 

यह बात लक्की को काफी नागवार गुजरी। इसके बाद लक्की ने इसका विरोध किया तो वहां बहस शुरू हो गई। अजय और चीना ने मिलकर लक्की की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद लक्की को जमीन पर लेटा कर उसके गले पर चाकू से वार किये गये। इतना ही नहीं ताले से मार कर उसकी आंखें फोड़ दी गईं। 

बताया जा रहा है कि चीना एक हिस्ट्रीशीटर है। उस पर लूट और मारपीट के कई केस दर्ज हैं। चीना अभी कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था। मामले में अजय और चीमा पर केस दर्ज किया गया है। दोनों अभी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

epaper