फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशमामी-भांजे की प्रेम कहानी में चौंकाने वाला खुलासा; आशिक की शायरी पर फिदा हो गई थी पूजा, इंटरनेट से सीखा पति के मर्डर का तरीका

मामी-भांजे की प्रेम कहानी में चौंकाने वाला खुलासा; आशिक की शायरी पर फिदा हो गई थी पूजा, इंटरनेट से सीखा पति के मर्डर का तरीका

Mami Bhanja Pyar : मध्य प्रदेश के इंदौर में मामी-भांजे की 'नाजायज लव स्टोरी' और मामा के खौफनाक मर्डर की खबर से हर कोई हैरान और परेशान है। पुलिस ने हत्यारी पत्नी और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है।

मामी-भांजे की प्रेम कहानी में चौंकाने वाला खुलासा; आशिक की शायरी पर फिदा हो गई थी पूजा, इंटरनेट से सीखा पति के मर्डर का तरीका
mami bhanja avaidh sambandh
Praveen Sharmaइंदौर। लाइव हिन्दुस्तानSun, 18 Feb 2024 02:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के इंदौर में मामी-भांजे की 'नाजायज लव स्टोरी' और मामा के खौफनाक मर्डर की खबर से हर कोई हैरान और परेशान है। अपनी सगी मामी के प्यार में पागल एक भांजे ने चार दोस्तों के साथ मिलकर मामा की हत्या करवा दी। मामी ने अपने पति की हत्या से पहले गूगल और यूट्यूब पर जाकर हत्या को हादसे में कैसे बदला जा सकता है, इसके तरीके सर्च किए थे। इसके बाद मामी पूजा में अपने पति रूप सिंह के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और गमछे से उसका गला दबा दिया। उसके तुरंत बाद मामी के आशिक (भांजे) के दोस्त उसके घर पहुंचे और पन्नी से गला दबाने के बाद उसकी लाश कुछ दूर ले जाकर एक पुलिया के किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर हत्या की आरोपी पत्नी और उसके आशिक सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि इलाके में रहने वाले 22 वर्षीय आरोपी शुभम पवार ने दोस्तों के साथ मिलकर अपने सगे मामा रूप सिंह (28) की हत्या कर दी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपियों  ने उसके शव को द्वारकापुरी थाना क्षेत्र से कुछ दूरी पर पुलिया के किनारे फेंक दिया था। पुलिस इस मौत को पहले एक्सीडेंट मान रही थी, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और मृतक के घरवालों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के आधार पर की गई जांच से यह हत्या का मामला निकला। पुलिस ने मृतक रूप सिंह की पत्नी और शुभम के फोन रिकॉर्ड व अन्य चैटिंग के बाद इस पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

मामी-भांजे को हो गया था प्यार,वीडियो कॉल पर रचा मामा के मर्डर का प्लान

पति के साथ की थी लव मैरिज

इस पूरे हत्याकांड में शामिल मृतक की पत्नी पूजा ने पुलिस की पूछताछ में अपराध स्वीकार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि लगभग 8 साल पहले के एक शादी में रजाई-गद्दा व्यवसायी रूप सिंह से उसकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के कुछ समय बाद रूप सिंह शराब के नशे में कई बार झगड़े के दौरान पूजा की पिटाई कर देता था।

मामी के हुस्न का कायल हो गया था शुभम

इस बीच मृतक रूप सिंह का भांजा शुभम भी दिल्ली से इंदौर आ गया। शुभम मंदसौर में एक शराब की दुकान पर काम करता था। वो इंदौर आकर अपनी मामी पूजा के हुस्न का कायल हो गया और उसे मन ही मन चाहने लगा। उन दोनों की बीच सोशल मीडिया पर नजदीकियां और बढ़ गईं। एक दिन शुभम ने मौक पाकर शुभम ने अपनी मामी के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया। दोनों का एक दूसरे को चाहने लगे। “मेरा इश्क औरों जैसा नहीं है, अकेले रहेंगे पर तेरे ही रहेंगे”। बस इन चंद लाइनों ने पूजा को अपने पति को मारने का रास्ता दिखा दिया।

पूजा ने शुभम को पति की हत्या के लिए उकसाया

हत्या वाली रात मामी पूजा ने अपने आशिक शुभम को कॉल किया और बताया कि उसका मामा रूप सिंह उसके साथ मारपीट कर रहा है। इसके बाद मामी ने शुभम को उसके पति रूप सिंह को रास्ते से हटाने के लिए उसे उकसाया। जब मामी ने शुभम को फोन किया तब शुभम अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। उसने अपनी मामी पूजा से वीडियो कॉल पर बात की और उसे हत्या करने का तरीका बताया। उसने पूजा को वीडियो कॉल कर बताया कि पहले तुम मामा के मुंह में कपड़ा ठूंस दो और उसे मारने की कोशिश करो, तभी शुभम का एक दोस्त उनके घर में पहुंचा और पत्थर उठाकर रूप सिंह के सिर पर मार दिया, जिससे रूप सिंह की मौत हो गई।

शुभम ने उसे बताया कि रूप सिंह के सिर पर एक पन्नी बांध दो ताकि घर में कहीं भी खून कहीं नहीं दिखे। आरोपी के कुछ दोस्तों ने मृतक की लाश एक्टिवा पर रखकर घर से कुछ दूर जाकर पुलिया के पास फेंक दी। मृतक रूप सिंह की चप्पल और मोबाइल भी वहीं फेंक दी, जिससे कि कोई एक्सीडेंट या हादसा दिखाई दे।

घटना के बाद पुलिस द्वारा खून से सने कपड़े, पत्थर और गला घोटने वाला गमछा जब्त कर लिया गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपने सभी साथियों को काम खत्म होने के बाद सभी को दस-दस हजार रुपये देने की बात भी सामने आई है।