फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP के झाबुआ में बीच सड़क पर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

MP के झाबुआ में बीच सड़क पर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

झाबुआ जिला अंतर्गत रायपुरिया पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जामली के रूपारेल गांव का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। लोगों ने एक महिला को निर्वस्त्र कर दिया है।

MP के झाबुआ में बीच सड़क पर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
Suyash Bhattलाइव हिंदुस्तान,भोपालThu, 11 Aug 2022 11:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिला अंतर्गत रायपुरिया पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जामली के रूपारेल गांव का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों ने एक महिला को निर्वस्त्र कर दिया है। महिला और उसके साथ मौजूद व्यक्ति की ग्रामीण पिटाई रहे हैं।

इस दौरान एक युवक बाइक लेकर वहां आता है और पिटाई कर रहे लोग नग्न महिला को बलपूर्वक बाइक से कहीं और ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। समाज को शर्मसार करने वाला यह वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आ गई है।

झाबुआ के एडिशनल एसपी प्रेमलाल कुर्के ने बताया कि घटना की जानकारी डायल 100 पर के माध्यम से मिली है। पीड़ित महिला एवं उसके पति को हॉस्पिटल में पहुंचा दिया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। उनके बयानों के आधार पर ही पूरी घटना का खुलासा होगा। घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

फिलहाल यह विवाद किन कारणों के चलते हुआ इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि, शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह पूरा विवाद महिला के पहले पति और दूसरे पति के बीच का है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 323, 294, 506, 364, 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें