फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशMP में कार रुकवाकर लुटेरों ने कर दिया हमला, महिला की मौत; पति घायल

MP में कार रुकवाकर लुटेरों ने कर दिया हमला, महिला की मौत; पति घायल

मध्य प्रदेश से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के जबलपुर जिले में एक 25 वर्षीय महिला की लुटेरों के हमले में मौत हो गई। लुटेरों के इस हमले में महिला का पति घायल हो गया है। आइये जानते हैं पूरा मामला।

MP में कार रुकवाकर लुटेरों ने कर दिया हमला, महिला की मौत; पति घायल
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,जबलपुरSun, 05 May 2024 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के जबलपुर जिले में एक 25 वर्षीय महिला की लुटेरों के हमले में मौत हो गई। लुटेरों के इस हमले में महिला का पति घायल हो गया है। इस बार में जानकारी देते हुए एक पुलिस के अधिकारी ने बताया कि जबलपुर के माढ़ोताल इलाके में शनिवार रात यह घटना हुई थी। उस दौरान दंपति कार से जा रहा था। कार से जाने के दौरान लुटेरों ने दंपति की कार रुकवाकर उनपर हमला कर दिया था। हमले में महिला की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल है। आइये जानते हैं पुलिस ने इस मामले पर क्या बताया है।

मामला जबलपुर का है। इस बारे में जानकारी देते हुए जबलपुर के माढ़ोताल थाना प्रभारी विपीन ताम्रकार ने शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार लोगों ने दंपति की कार को रुकवाया। कार रुकवाने के बाद लुटेरों ने कार के शीशे नीचे उतरवा कर उन पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि दो हमलावरों ने महिला के 28 वर्षीय पति शुभम चौधरी के सिर पर वार किया। इसके बाद अन्य दो लुटेरों ने उनकी पत्नी रेशमा चौधरी के गहने और पर्स छीन लिए। लुटेरों के इस हमले में महिला के पति को भी गंभीर चोटें आई हैं।

अधिकारी ने बताया कि रेशमा के विरोध करने पर उन लोगों ने उसकी साड़ी से उसका गला घोंट दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और वे वहां से फरार हो गए। महिला को एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लुटेरों के इस हमले में मृत महिला का पति भी घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात भी कही गई है।