फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशजबलपुर में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों में हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने कराया मामला शांत

जबलपुर में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों में हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने कराया मामला शांत

यहां पर आईएमए अध्यक्ष डॉ अमरेंद्र पांडे ने मंच से स्वागत भाषण के दौरान उज्जैन, इंदौर ग्वालियर और भोपाल के आईएमए सदस्यों के बारे में कुछ टिप्पणी की। जिसके बाद विवाद शुरू हुआ।

जबलपुर में  इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों में हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने कराया मामला शांत
Suyash Bhattलाइव हिंदुस्तान,भोपालMon, 31 Oct 2022 11:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के जबलपुर में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की बैठक के दौरान डॉक्टर में आपस में भिड़ गए। इस कार्यक्रम में भाषण के दौरान जमकर मारपीट हो गई। बैठक प्रदेश स्तरीय आयोजित की गई थी। बताया जा रहा है कि जबलपुर आईएमए के अध्यक्ष डॉ अमरेंद्र पांडे की टिप्पणी पर बवाल हो गया। उन्होंने भोपाल, उज्जैन, इंदौर और ग्वालियर आईएमए के सदस्यों पर मंच से भाषण के दौरान कुछ टिप्पणी कर दी। जिसके बाद उनकी इस टिप्पणी पर ग्वालियर आईएमए के सदस्यों द्वारा विरोध जताया गया।

दरअसल यहां पर आईएमए अध्यक्ष डॉ अमरेंद्र पांडे ने मंच से स्वागत भाषण के दौरान उज्जैन, इंदौर ग्वालियर और भोपाल के आईएमए सदस्यों के बारे में कुछ टिप्पणी की। वहां मौजूद ग्वालियर आईएमए के सदस्यों को यह टिप्पणी सही नहीं लगी और फिर इसका विरोध किया। जब विरोध करने के बाद उन्हें कार्यक्रम से बाहर निकालने की कोशिश की गई तो उनका गुस्सा और भी भड़क गया और उन्होंने डॉ अमरेंद्र पांडे के साथ धक्का-मुक्की कर मारपीट शुरू की। 

जानकारी के अनुसार मामला पहले हाथापाई तक पहुंचा और फिर वहां मारपीट होने लगी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहां मौजूद अन्य लोगों ने सभी को अलग करने की कोशिश की और मेडिकल एसोसिएशन जबलपुर के पदाधिकारियों ने सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर तो पहुंच गई लेकिन प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर भाटिया ने इस बात का विरोध किया। और इसी  वजह से पुलिस को सदन के बाहर ही रहना पड़ा। लेकिन पुलिस के आने के बाद मामला शांत हुआ।

वहीं इस मामले को देख डॉ अमरेंद्र पांडे ने अपने व्यवहार के लिए सभी से माफी मांगी और इसके बाद आगे का कार्यक्रम कराया गया। बताया जा रहा है कि यह प्रांत अध्यक्ष का पदभार ग्रहण था और शहर अध्यक्ष ने अपने भाषण में कुछ अनर्गल बातें बोलकर पदाधिकारियों को गुस्सा दिला दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें