DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशग्वालियर में बिजली बकायादार का कनेक्शन काटने पहुंचे तो ऐसा हुआ विरोध कि हथियार बन गए बंदूक की बट व डंडे

ग्वालियर में बिजली बकायादार का कनेक्शन काटने पहुंचे तो ऐसा हुआ विरोध कि हथियार बन गए बंदूक की बट व डंडे

भोपाल, लाइव हिंदुस्तानRavindra Kailasiya
Sat, 23 Oct 2021 08:30 PM
ग्वालियर में बिजली बकायादार का कनेक्शन काटने पहुंचे तो ऐसा हुआ विरोध कि हथियार बन गए बंदूक की बट व डंडे

ग्वालियर के मुरार क्षेत्र में बिजली के बकायादारों से वसूली करने पहुंचे बिजली कंपनी के कर्मचारियों और उनके साथ पहुंचे वर्दीधारी सुरक्षाकर्मी का बकायादारों के साथ ऐसा आमना-सामना हुआ कि बंदूक के बट और डंडे हथियार बन गए। दोनों पक्ष पुलिस थाने पहुंचे और एक-दूसरे को आरोपी बताते हुए थाने में शिकायत की। 

ग्वालियर शहर के मुरार में बिजली कंपनी के कर्मचारी बकायादारों से वसूली करने पहुंचे थे। एक बकायादार के घर में पहुंचकर कर्मचारी कनेक्शन काटने की कार्रवाई कर रहे थे कि उसने रोकने का प्रयास किया। फिर क्या था बिजली कंपनी के कर्मचारियों ने अपने साथ पहुंचे वर्दीधारियों की मदद से विरोध करने वाले को घर से घसीटा और पिटाई शुरू कर दी। वर्दीधारी के पास जो बंदूक थी, उसके बट को उन्होंने हथियार बनाया और पीठ पर डंडे व बंदूक के बट से जमकर पीटा। उसे जो भी बचाने पहुंचा, उनके साथ भी मारपीट की गई। यह देखकर स्थानीय लोगों ने बिजली कंपनी के कर्मचारियों व वर्दीधारियों को घेर लिया। थोड़ी देर बाद दोनों ही पक्ष पुलिस थाने पहुंच गए। 

बकायादार ने एई पर दर्ज कराया मामला
ग्वालियर के उपनगर मुरार के त्यागी नगर के सुनील शर्मा का बिजली का बिल का 45 हजार रुपए बकाया है। इसकी वसूली नहीं होने पर बिजली कंपनी के की टीम कनेक्शन काटने पहुंची थी। कनेक्शन काटने पर सुनील से उनका विवाद हो गया। देखते ही देखते भीड़ जमा हो जाने पर स्थानीय लोगों और बिजली कंपनी के सुरक्षा कर्मियों के बीच मारपीट शुरू हो गई। बिजली कंपनी के साथ सुरक्षाकर्मी थे तो वे भारी पड़ गए। सुनील ने आरोप लगाया कि एई गौतम कुमार के कहने पर चार कर्मचारी जबरदस्ती घर में घुसकर उसे घसीटते हुए बाहर लाए थे और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने बंदूक के बट से भी पीटा। पुलिस का कहना है कि बिजली वालों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट की है। इस पर एई सहित अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। दूसरी तरफ से बिजली वालों की शिकायत पर भी शासकीय कार्य मे बाधा का मामला दर्ज किया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें