फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशछिंदवाड़ा में सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका व उसकी मां को चाकू मारा, आत्महत्या करने के लिए गला काटने का प्रयास

छिंदवाड़ा में सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका व उसकी मां को चाकू मारा, आत्महत्या करने के लिए गला काटने का प्रयास

छिंदवाड़ा जिले के कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के त्रिलोकी नगर में एक सिरफिरे युवक ने रविवार की रात को पहले अपनी प्रेमिका को चाकू मारकर घायल किया। फिर उसकी मां को लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आत्महत्या करने...

छिंदवाड़ा में सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका व उसकी मां को चाकू मारा, आत्महत्या करने के लिए गला काटने का प्रयास
छिंदवाड़ा, लाइव हिंदुस्तानMon, 17 Jan 2022 01:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

छिंदवाड़ा जिले के कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के त्रिलोकी नगर में एक सिरफिरे युवक ने रविवार की रात को पहले अपनी प्रेमिका को चाकू मारकर घायल किया। फिर उसकी मां को लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आत्महत्या करने के लिए गला काटने का प्रयास किया। तीनों लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार सिंगोड़ी निवासी 22 साल के सम्कित जैन पिता अभिनय जैन का पिछले कुछ वर्षो से शहर के त्रिलोकी नगर निवासी 20 वर्षीय युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ माह पूर्व दोनों के बीच में विवाद होने के बाद से युवती ने सम्कित जैन से बात करना और उसके साथ संबंध रखना बंद कर दिया था। सम्कित जैन युवती से एकतरफा प्यार करता रहा लेकिन इसी बीच युवती पढ़ाई करने के लिए राजस्थान चली गई थी। सम्कित जैन उसे बार बार फोन करता था वहीं युवती पर उसके साथ संबंध रखने के लिए दबाव बना रहा था। 

वापस घर लौटी तो युवक ने घटना को दिया अंजाम
कुछ दिनों पूर्व युवती अपने घर त्रिलोकी नगर वापस आ गई थी जब यह बात सम्कित जैन को पता चली तो वह उससे मिलने के उसके घर तक पहुंचा। रविवार को भी सम्कित जैन सिंगोड़ी से छिंदवाड़ा आया था और शाम को 7 बजे लगभग युवती के घर गया था। युवती के घर पर बैठ कर सम्कित की परिजनों से बातचीत चल रही थी कि इसी दौरान मामला बिगड़ गया। सम्कित जैन और युवती के बीच में कहा सुनी हो गई इस पर गुस्से में आकर सम्कित जैन ने युवती को चाकू मारकर घायल कर दिया, इस दौरान उसने उसकी मां को भी चाकू मार दिया। फिर अपने गले में भी ब्लेड मारकर आत्महत्या की कोशिश की। 

पड़ोसियों ने युवक को पकड़कर सूचना दी
चीख पुकार सुनकर आपस पड़ोस के लोग वहां आ गए और पड़ोसियों ने युवक को पकड़कर इस बात की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर सीएसपी मोतीलाल कुशवाह और कुंडीपुरा थाना प्रभारी टीडी धारवे घटनास्थल पर पहुंच गए फिर उन्होंने तीनों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचा दिया जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें