DA Image
30 अक्तूबर, 2020|1:12|IST

अगली स्टोरी

इमरती देवी पर कमलनाथ के बयान पर मचा बवाल, मुख्यमंत्री शिवराज कल मौन बैठकर दर्ज करवाएंगे विरोध

shivraj singh chauhan

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य की महिला मंत्री इमरती देवी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर अपराध किया है और इसके विरोध में वे भोपाल में सोमवार को मौन बैठकर विरोध करेंगे। चौहान ने ग्वालियर में वृंदावन वाटिका में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह घोषणा की। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने अपराध किया है और प्रायश्चित वर्तमान मुख्यमंत्री करेगा। इसके लिए उन्होंने भोपाल में सोमवार को सुबह 10  बजे से 12 बजे तक मौन बैठने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि इमरती देवी का अपमान मध्य प्रदेश की एक बेटी का अपमान हैं। यह मध्य प्रदेश की जनता सहन नहीं करेगी।

चौहान ने कहा कि वे कमलनाथ को याद दिलाना चाहते हैं कि यह वही भारत है, जहां द्रोपदी का अपमान हुआ था। इसके बाद महाभारत हुआ और एक वंश का विनाश हो गया था। उन्होंने कहा कि कमलनाथ किस घमंड में हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं और नारियों का सम्मान करना हमारी परंपरा है, लेकिन कमलनाथ ने एक महिला का नवरात्र में ही अपमान किया है।

चौहान ने तीखे तेवर दिखाते हुए कहा कि कमलनाथ ने आज डबरा में महिला मंत्री का अपमान कर अन्याय की अति कर दी है। ग्वालियर चंबल अंचल की एक बहन का अपमान किया गया है। श्रीमती इमरती देवी गरीब के घर पैदा हुयीं। मजदूरी करने के बाद विधायक और मंत्री बनीं। वे अनुसूचित जाति से हैं। लेकिन गरीब की बेटी का अपमान करने का अधिकार किसी को नहीं है।

इसके पहले ग्वालियर जिले के डबरा में कमलनाथ ने आज ही चुनावी सभा में डबरा से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी श्रीमती इमरतीदेवी के संबंध में टिप्पणियां करते हुए 'आइटम' कह दिया। इसके बाद से भाजपा बेहद आक्रामक हो गयी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Imarti Devi Item Called By Kamalnath: Ruckus Started Chief Minister Shivraj will sit on a silent strike tomorrow