फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशआंख में मिर्च पाउडर झोंककर मस्जिद के इमाम और नमाजी पर चाकू से हमला, VIDEO वायरल

आंख में मिर्च पाउडर झोंककर मस्जिद के इमाम और नमाजी पर चाकू से हमला, VIDEO वायरल

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में नमाज पढ़ने जा रहे काजी और नमाजियों पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। युवकों ने आंख पर लाल मिर्च पाउडर फेंककर चाकू से हमला किया। घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई। देखें VIDEO

आंख में मिर्च पाउडर झोंककर मस्जिद के इमाम और नमाजी पर चाकू से हमला, VIDEO वायरल
Abhishek Mishraसंवाददाता,खंडवाMon, 06 Feb 2023 09:29 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के खंडवा में बदमाशों ने एक मस्जिद के इमाम और नमाजी पर चाकू से हमला कर दिया। कथित तौर पर हिन्दू युवकों ने इमाम की आंख में मिर्ची झोंक कर चाक़ू मार दिया। चाकू लगने से मस्जिद के इमाम और नमाजी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों ही घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। इमाम को चाकू लगने की खबर पूरे शहर में फैल गई, जिसके चलते जिला अस्पताल में लोगों का तांता लग गया। घटना की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है।

शहर के अंजनी टॉकीज क्षेत्र की मोहम्मदी मस्जिद के इमाम हुजैफा उर्फ फरदीन एक अन्य नमाजी मोहम्मद तलहा के साथ रविवार शाम नमाज पढ़ने जा रहे थे। उसी दौरान पीछे से आये कुछ युवकों ने उनकी आंख में मिर्च का पाउडर झोक कर मारपीट शुरू की। मारपीट के बाद बदमाशों ने इमाम और नमाजी को चाकू मारकर घायल कर दिया और वहां से फरार हो गए। 

घटना की जानकारी मिलते ही भीड़ के साथ शहर के काजी अस्पताल पहुंचे। शहर काजी सैय्यद निसार अली ने कहा कि कुछ समय से सांप्रदायिक उन्माद फैलाने वाले लोग इस तरह की हरकत कर रहे हैं, ताकि शहर का माहौल खराब हो और यहां फसाद उत्पन्न हो। उन्होंने कहा कि यह घटना सोची समझी साजिश है। शहर काजी ने कहा कि इससे पहले भी कुछ घटनाएं हुई है जिसमें एक समाज के लोग शहर में अशांति फैलाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि शहर में अब इस तरह की घटना अगर दोबारा होती है तो हम बड़ा आंदोलन करेंगे।

घटना के बारे में खंडवा एडिशनल एसपी सीमा अलावा ने बताया कि पदम नगर थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की घटना हुई है। जिसमें एक इमाम हुजैफा और मोहम्मद तलहा  पर हमला हुआ है। दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रित है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की अफवाह पर कोई ध्यान ना दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें