फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशकमल वाले हैं तो जिताना पड़ता है, BJP की पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले ने बोला अपनी ही पार्टी पर हमला

कमल वाले हैं तो जिताना पड़ता है, BJP की पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले ने बोला अपनी ही पार्टी पर हमला

मध्य प्रदेश में भाजपा के असंतुष्ट नेता आए दिन पार्टी के लिए कोई न कोई संकट की स्थिति पैदा करते रहते हैं। बुंदेलखंड की भाजपा नेता पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले कुछ समय से नाराज चल रही हैं और इस बार...

कमल वाले हैं तो जिताना पड़ता है, BJP की पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले ने बोला अपनी ही पार्टी पर हमला
भोपाल, लाइव हिंदुस्तानSun, 28 Nov 2021 11:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में भाजपा के असंतुष्ट नेता आए दिन पार्टी के लिए कोई न कोई संकट की स्थिति पैदा करते रहते हैं। बुंदेलखंड की भाजपा नेता पूर्व मंत्री कुसुम मेहदेले कुछ समय से नाराज चल रही हैं और इस बार उन्होंने सीधे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा पर ही हमला बोल दिया है। खुद को पिछड़ी जाति का होने की वजह से दुखभरे अंदाज में ट्वीट करते हुए बोला है कि खजुराहो लोकसभा सीट पिछड़ी नहीं है तो भिंड-मुरैना से लाकर यहां सांसद बना दिया। कमलवाले हैं तो जितवाना पड़ा। 

 

मध्य प्रदेश में भाजपा संगठन चुनावों में अपना वोट प्रतिशत 51 फीसदी से ज्यादा करने के लिए बैठकें कर रहा है तो वहीं उसके पुराने नेता अपने आपको उपेक्षा से दुखी हैं। ऐसी ही एक नाम है कुसुम मेहदेले का जो पूर्व मंत्री रहीं और संगठन में प्रदेश उपाध्यक्ष, महिला मोर्चा की अध्यक्ष रह चुकी हैं। अभी कार्यकारिणीि की सदस्य हैं। मगर इस समय बेहद दुखी नजर आ रही हैं क्योंकि पिछले 24 घंटे में एक के बाद एक लगातार दो ट्वीट कर उन्होंने संगठन को घेरा है। 

स्थानीय लोगों की उपेक्षा पर नाराजगी
मेहदेले ने कहा कि हम कमलवाले हैं तो हमें जो भी चुनाव में खड़ा होता है उसे जितवाना पड़ता है। उन्होंने अपने आपको पिछड़ी जाति से होने पर उपेक्षित बताया और कहा कि खजुराहो क्योंकि पिछड़ी सीट नहीं है तो भिंड-मुरैना से लाकर सांसद बना दिया गया। पन्ना के लोगों सोचते रह गए कि हमारा स्थानीय सांसद होना चाहिए था। कुसुम मेहदेले ने अपनी वरिष्ठता पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि न तो वे वरिष्ठ हैं और न ही संगठन ने उन्हें वरिष्ठ कार्यकर्ता में शामिल किया है। जबकि वे 1980 से भाजपा कार्यकर्ता हैं। मेहदेले ने निराशा के भाव में लिखा है कि शायद उनके साथ यह व्यवहार उनके पिछड़ी जाति के होने की वजह से किया जा रहा है। वे गरीबों वंचितों की मदद करती हैं और यही गुनाह कर दिया है। हम स्थानीय लोग हैं और हमारे सांसद वीडी शर्मा भिंड के हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें