फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशपति के दोस्त ने धोखे से खींची आपत्तिजनक फोटो, धर्मांतरण के लिए विवाहिता पर बनाने लगा दबाव

पति के दोस्त ने धोखे से खींची आपत्तिजनक फोटो, धर्मांतरण के लिए विवाहिता पर बनाने लगा दबाव

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में 25 वर्षीय विवाहिता को उसकी आपत्तिजनक तस्वीरों के बूते धमकाते हुए उस पर धर्मांतरण और निकाह का दबाव बनाने लगा। विवाहिता के आरोप पर एक व्यक्ति के खिलाफ आपराधिक...

पति के दोस्त ने धोखे से खींची आपत्तिजनक फोटो, धर्मांतरण के लिए विवाहिता पर बनाने लगा दबाव
भाषा,इंदौरMon, 24 Jan 2022 05:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में 25 वर्षीय विवाहिता को उसकी आपत्तिजनक तस्वीरों के बूते धमकाते हुए उस पर धर्मांतरण और निकाह का दबाव बनाने लगा। विवाहिता के आरोप पर एक व्यक्ति के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि विवाहिता ने महू थाने में आसिफ युसुफ शेख नामक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उसने कथित तौर पर धोखे से महिला के कुछ आपत्तिजनक फोटो खींच लिए थे। अधिकारी के मुताबिक 25 साल की महिला का आरोप है कि शेख इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उस पर धर्मांतरण एवं निकाह का दबाव बना रहा था और उसने उससे धन भी ऐंठ लिया था। 

आरोपों की हो रही जांच
अधिकारी ने विवाहिता की शिकायत के हवाले से बताया कि आरोपी उसके पति का दोस्त है और उसका उसके घर आना- जाना लगा रहता था। अधिकारी ने बताया कि शेख पर भारतीय दंड विधान की धारा 384 (जबरन वसूली) और मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021 के संबद्ध प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। महू पुलिस थाने के प्रभारी कुलदीप खत्री ने बताया कि हम शेख के खिलाफ महिला के आरोपों की जांच कर रहे हैं। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें