फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमामूली विवाद में पति ने काट दी पत्नी की गर्दन, फिर खुद पहुंच गया थाने

मामूली विवाद में पति ने काट दी पत्नी की गर्दन, फिर खुद पहुंच गया थाने

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में पत्नी के चरित्र शंका को लेकर एक पति ने कुल्हाड़ी मार कर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पति ने पत्नी की लाश को खेत मे फेंक दिया। आखिर क्या था पूरा मामला।

मामूली विवाद में पति ने काट दी पत्नी की गर्दन, फिर खुद पहुंच गया थाने
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,उज्जैनThu, 22 Feb 2024 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें


मध्यप्रदेश के कटनी जिले में पत्नी के चरित्र शंका को लेकर एक पति ने कुल्हाड़ी मार कर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पति ने पत्नी की लाश को खेत मे फेंक दिया। बाद में आरोपी ने आरोपी पति ने खुद को थाने पहुचकर पुलिस के हवाले कर दिया। हत्या की खबर सुन पुलिस मौके ओर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस ने लाश का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है। हत्या की खबर गांव में मिलते ही सनसनी सी फैल गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

मामला कटनी जिले के बरही थाना क्षेत्र में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात का है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। वारदात कुआ गांव की है। हत्या का कारण चरित्र संदेह बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी पति को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात की है। जहां सरमन भूमिया अपनी पत्नी से विवाद कर रहा था, इसी दौरान उसने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी पति को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। लाश को कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बरही थाना प्रभारी अरविन्द चौबे ने बताया कि क्षेत्र के कुआ गांव निवासी सरमन भूमिया (35) अपनी पत्नी उर्मिला भूमिया के चरित्र पर संदेह करता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था। इसी बात को लेकर बुधवार-गुरुवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान ही पति ने पत्नी की गर्दन काट दी। इससे उसकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी पति खुद चलकर थाने पहुंच गया और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

इनपुट: विजेन्द्र यादव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें