फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशभगवान की परिक्रमा, हाथ जोड़े और फिर बरसा दिए बम; वीडियो वायरल

भगवान की परिक्रमा, हाथ जोड़े और फिर बरसा दिए बम; वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यहां एक बदमाश ने बमबाजी करके दहशत फैला दी। आरोपी बदमाश ने बम फेंकने से पहले भगवान को प्रणाम किया और परिक्रमा भी की।

भगवान की परिक्रमा, हाथ जोड़े और फिर बरसा दिए बम; वीडियो वायरल
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,जबलपुरWed, 08 May 2024 10:05 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यहां एक बदमाश ने बमबाजी करके दहशत फैला दी। दिलचस्प यह है कि बम फेंकने से पहले उसने भगवान को प्रणाम किया और परिक्रमा भी की। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। फिलहाल घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। 

घटना जबलपुर के घमापुर इलाके की है। आरोपी पर क्षेत्र में रंगदारी वसूलने के लिए निवासियों और छोटे दुकानदारों को परेशान करने के आरोप हैं। बताया जा रहा है कि बमबाजी की इस वारदात से इलाके में दहशत बनी हुई है। बदमाश गुंडा टैक्स और रंगदारी न देने पर घर में बम फेंकता था और फायरिंग कर दहशत फैलाया करता है।  

जबलपुर में अपराधी लगातार बेखौफ होते जा रहे हैं और रोजाना सनसनीखेज वारदतों को अंजाम देकर शहर वासियों को दहशत में डाल रहे हैं। ऐसी ही एक वारदात जबलपुर के घमापुर थाना इलाके के भारत सेवक समाज स्कूल के पास रहने वाले मानसिंह ठाकुर के घर पर हुई। जहां आनंद ठाकुर नाम के एक शातिर बदमाश ने एक घर पर बम फेंक कर दहशत फैलाने का प्रयास किया है। मानसिंह ठाकुर के घर पर एक बदमाश ने एक के बाद एक दो बम फेंके, बम फेंकने और फायरिंग करने की घटना सीसीटीवी में हुई कैद हुई है। दो में से एक ही बम फूट पाया। बम फटते ही धुएं का गुबार फैल गया। 

दिलचस्प बात तो यह है कि बमबाजी की इस वारदात को अंजाम देने के पहले आनंद ठाकुर नाम के बदमाश ने कॉलोनी के मंदिर में भगवान को प्रणाम भी किया और परिक्रमा भी की, इसके बाद वह मानसिंह ठाकुर के घर के सामने से गुजरते हुए एक के बाद एक दो बम फेंके इतना ही नहीं बमकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी भागते हुए फायरिंग भी करके गया है। दिनदहाड़े हुए इस बम कांड के बाद कॉलोनी के लोग दहशत में हैं। इस मामले की रिपोर्ट पीड़ित ने घमापुर थाने में दर्ज कर दी है जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा कायम कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

सीसीटीवी आया सामने
इस सनसनीखेज वारदात का CCTV फुटेज भी सामने आया है। बमबाजी और फायरिंग की वारदात के पहले आरोपी मंदिर में भगवान को प्रणाम करते और परिक्रमा करते हुए भी नजर आ रहा है। उसके बाद आरोपी अपने दोनों हाथों में बम लेकर पैदल चलते हुए दिखाई दे रहा है। बमबाजी के बाद भागते हुए फायरिंग भी करता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि बम फैकने वाले बदमाश का। नाम आनंद ठाकुर है ओर इलाके में गुंडा टैक्स वसूलने के लिए लोगों को धमकाया करता है। इलाके के रहवासियों से लेकर अन्य व्यापारियों से भी वह रंगदारी वसूलने के लिए धमकियों दिया करता है। 

जबलपुर एएसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि आरोपी को चिन्हित कर लिया गया है उसका नाम आनंद ठाकुर है  मामले में भारतीय दंड विधान धारा 336 ओर विस्फोटक मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरिफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट- विजेन्द्र यादव