फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमौसम विभाग अलर्ट: पश्चिमी मध्य प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग अलर्ट: पश्चिमी मध्य प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के पश्चिमी हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी व्यक्त की है। विभाग के मुताबिक प्रदेश के नीमच, मंदसौर, खरगोन, उज्जैन, रतलाम समेत आगर, राजगढ़, धार, शाजापुर, सागर, बुरहानपुर,...

मौसम विभाग अलर्ट: पश्चिमी मध्य प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी
भोपाल, एजेंसीSat, 18 Aug 2018 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के पश्चिमी हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी व्यक्त की है। विभाग के मुताबिक प्रदेश के नीमच, मंदसौर, खरगोन, उज्जैन, रतलाम समेत आगर, राजगढ़, धार, शाजापुर, सागर, बुरहानपुर, अलीराजपुर एवं झाबुआ जिलों में कहीं-कहीं बहुत भारी से भारी बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग ने कहा है कि भोपाल, होशंगाबाद, ग्वालियर, इंदौर एवं चम्बल संभागों के जिलों में अनेक स्थानों पर हलकी से मध्य बारिश एवं गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। प्रदेश के बचे जिलों में भी मौसम ऐसा ही बना रहेगा। इधर पिछले कई दिन से राजधानी भोपाल में बादल छाए रहने पर बारिश नहीं होने के कारण वातावरण में उमस बनी हुई है। तेज धूप के कारण मौसम के तेवर और तल्ख हो गए हैं। मौसम विभाग की हालिया भविष्यवाणी ने राजधानीवासियों को उमस से राहत मिलने की उम्मीद जताई है। भोपाल से सटे होशंगाबाद जिले में भी सुबह से हल्की बूंदाबांदी का दौर जारी है, जिससे मौसम खुशनुमा हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें