फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशग्वालियर में SAF आरक्षक की हत्या, झाड़ियों में पड़ी मिली लाश; पिता भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ

ग्वालियर में SAF आरक्षक की हत्या, झाड़ियों में पड़ी मिली लाश; पिता भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ

झाड़ियों के पास से गुज रहे कुछ लोगों की नजर एसएएफ आरक्षक के शव पर पड़ी। उन्होंने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

ग्वालियर में SAF आरक्षक की हत्या, झाड़ियों में पड़ी मिली लाश; पिता भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ
Aditi Sharmaअमित गौर,ग्वालियरThu, 23 Nov 2023 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्वालियर के गिरवाई इलाके में रहने वाले एसएएफ आरक्षक की हत्या कर दी गई है। उसके शरीर पर चोटों के निशान हैं। उसकी लाश झाड़ियों से बरामद की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस फिलहाल पिता, भाई और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ग्वालियर के गिरवाई स्थित सिकंदर कंपू इलाके में रहने वाला अंशुमान उर्फ शानू राजावत एसएएफ में आरक्षक था। उसकी पोस्टिंग भोपाल में थी। वह छुट्टी पर भोपाल से ग्वालियर आया था रात को गिरवाई इलाके से कुछ लोग गुजर रहे थे, तभी इनकी नजर झाड़ियों पर पड़ी। उन्होंने पास जाकर देखा तो अंशुमान की लाश पड़ी हुई थी। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही गिरवाई थाने की फोर्स यहां पहुंच गई। रात में ही फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। पड़ताल शुरू की गई। जांच के दौरान शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं।

घटना के बाद पुलिस निकल ही रहीं थीं तभी दो लोग बाईक से निकलते दिखे जिनकी पहचान मृतक के भाई और उसके दोस्त के रूप में हुई है।  पुलिस ने इन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इस पूरे मामले को पुलिस घरेलू झगड़े से जोड़कर देख रही है और इस आधार पर जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें