फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशगुना में बड़ा सड़क हादसा, ड्राइवर को आई झपकी और पलट गया ट्रक; 4 की मौत

गुना में बड़ा सड़क हादसा, ड्राइवर को आई झपकी और पलट गया ट्रक; 4 की मौत

ट्रक डिवाइडर को तोड़ते हुए पुलिया से नीचे गिरा। 3 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

गुना में बड़ा सड़क हादसा, ड्राइवर को आई झपकी और पलट गया ट्रक; 4 की मौत
mp accident
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,गुनाMon, 27 May 2024 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के गुना में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां मिनी ट्रक पलटने से  4 लोगों की मौत हो गई। 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा एबी रोड पर म्याना से आधा किलोमीटर दूर हुआ। म्याना थाना प्रभारी संजीत माबई ने बताया कि मिनी ट्रक में 6 मजदूर, ड्राइवर और क्लीनर थे। शुरुआती तौर पर यह समझ आ रहा है कि शायद ड्राइवर को झपकी आने के कारण हादसा हुआ है। ट्रक डिवाइडर को तोड़ते हुए पुलिया से नीचे गिरा। 3 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हादसे में विष्णु , मीर, विकास और रंजीत की मौत हो गई। क्लीनर शाहरुख, ड्राइवर अशोक, नवाब समेत चार गंभीर घायल हैं। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।मजदूर उत्तर प्रदेश में कानपुर के बताए जा रहे हैं। ड्राइवर अशोक रायबरेली का रहने वाला है।उसे ग्वालियर रेफर किया गया है।

घायल और मृतक मजदूर कानपुर के रहने वाले हैं। उन्हें कर्नाटक जाना था। ट्रक में उनकी बाइक, खाना बनाने का सामान, कपड़े और दूसरा जरूरी सामान था। हादसे के बाद सारा सामान बिखर गया। मृतकों और घायलों के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। वे लोग गुना के लिए रवाना हो गए हैं। ट्रक ड्राइवर क्लीनर शाहरुख ने बताया रायबरेली की गाड़ी है। हम फतेहपुर (उत्तर प्रदेश) से शुजालपुर (शाजापुर, मध्यप्रदेश) जा रहे थे। मजदूर कालपी (जालौन, यूपी) से बैठे थे।सो रहे थे, तभी गाड़ी डिवाइडर से भिड़ गई।पुलिस ने हमें अस्पताल पहुंचाया।