फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशछतरपुर: सरकारी गाड़ी ने डेढ़ साल के मासूम को कुचला, मौके पर मौत

छतरपुर: सरकारी गाड़ी ने डेढ़ साल के मासूम को कुचला, मौके पर मौत

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के किशनगढ़ थाना क्षेत्र में एक सरकारी विभाग से अटैच गाड़ी ने डेढ़ साल के मासूम को कुचल दिया। ककरा नरौली गांव में बीती रात विद्युत विभाग के सहायक अभियंता को अलॉट गाड़ी से यह...

छतरपुर: सरकारी गाड़ी ने डेढ़ साल के मासूम को कुचला, मौके पर मौत
लाइव हिंदुस्तान,छतरपुर।Thu, 13 Jan 2022 06:11 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के किशनगढ़ थाना क्षेत्र में एक सरकारी विभाग से अटैच गाड़ी ने डेढ़ साल के मासूम को कुचल दिया। ककरा नरौली गांव में बीती रात विद्युत विभाग के सहायक अभियंता को अलॉट गाड़ी से यह ऐक्सिडेंट हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार किशनगढ़ थाना क्षेत्र के गांव ककरा नरौली में डेढ़ साल का आदर्श पिता मलखान सिंह के साथ अपने मामा के यहां पर आया हुआ था। खेलते-खेलते आदर्श घर के बाहर निकल गया। तभी तेज रफ्तार बोलेरो MP16 T2203 ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिस वाहन ने मासूम को कुचला है, वह विद्युत विभाग के सहायक अभियंता का है। किशनगढ़ पुलिस ने संबंधित मामले में चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 304 ए, 184 और मोटर व्हीकल ऐक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह बोली पुलिस
थाना किशनगढ़ पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वाहन चालक बोलेरो को लापरवाही से चला रहा था, जिस वजह से यह हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि फिलहाल गाड़ी को जब्त कर लिया गया है और चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें