फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशसरपंच के पति ने स्कॉर्पियों से उड़ा दिया, 4 लोगों की हत्या के आरोप से तनाव; पुलिस बल तैनात

सरपंच के पति ने स्कॉर्पियों से उड़ा दिया, 4 लोगों की हत्या के आरोप से तनाव; पुलिस बल तैनात

सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों का अब यह बेहद ही संगीन आरोप है कि एक दिन पहले सरपंच से गांव में विवाद हुआ था और उसके बाद से ही रंजिश चल रही थी। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

सरपंच के पति ने स्कॉर्पियों से उड़ा दिया, 4 लोगों की हत्या के आरोप से तनाव; पुलिस बल तैनात
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,झाबुआSun, 12 May 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात स्कॉर्पियो की टक्कर से पिता-पुत्र सहित चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल सवार चार लोगों में से तीन की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। एक ने अस्पताल में दम तोड़ा है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि चारों बाइक सवारों को एक स्कॉर्पियो से जानबूझ कर टक्कर मार कर हत्या की गई है। परिजनों का आरोप है कि एक दिन पहले सरपंच से गांव में विवाद हुआ था और उसके बाद से ही रंजिश चल रही थी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

राणापुर थाना क्षेत्र की कुंदनपुर पुलिस चौकी के समीप कालिया कोटड़ी चौराहे पर एक काली स्कॉर्पियो जिसका नंबर- MP09ZZ7762 है उसकी बाइक से टक्कर हो गई। इस घटना ने अब राजीतिक रूप ले लिया है। एक पक्ष का आरोप है कि कुशलपुरा सरपंच के पति राकेश डामोर ने जान बुझकर मोटरसाइकिल को टक्कर मारी है।

बताया जा रहा है कि राकेश और उसका परिवार कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। इस घटना के बाद से गांव बुचा डूंगरी में तनाव की स्थिति बन गई है। फिलहाल सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पीड़ित लोग कांग्रेस कार्यकर्ता राकेश डामोर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। धारा 302 के तहत मुकदमा चलाने की मांग की जा रही है।

राणापुर थाना प्रभारी शंकर सिंह रघुवंशी ने बताया कि स्कॉर्पियो और मोटरसाइकल की टक्कर में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक घायल ने दाहोद(गुजरात) के एक अस्पताल में रविवार की सुबह दम तोड़ा।

इस दुर्घटना में कालु पिता कोदरिया मेडा उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम सुरडिया, वसना पिता दोला डामोर उम्र 65 वर्ष निवासी बुचाडुगरी, उसका पुत्र अरविन्द पिता वसना डामोर उम्र 25 वर्ष निवासी बुचाडुगरी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायल अवस्था में कमल पिता छगन मेडा उम्र 37 वृर्ष निवासी ग्राम सुरडिया को इलाज के लिए दाहोद(गुजरात) ले जाया गया।

गंभीर रुप से घायल कमल ने भी दम तोड़ दिया। फिलहाल शव का पीएम राणापुर शासकीय अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने कहा है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।  

रिपोर्ट : विजेंद्र यादव