four dead in different incident taken place during ganesh visarjan in Madhya Pradesh - मध्यप्रदेश: गणेश विसर्जन के दौरान अलग-अलग हादसों में चार की मौत DA Image
14 नबम्बर, 2019|1:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मध्यप्रदेश: गणेश विसर्जन के दौरान अलग-अलग हादसों में चार की मौत

Symbolic Image

मध्यप्रदेश के विभिन्न इलाकों में गणेश विसर्जन के दौरान हुए अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। छिंदवाड़ा से यूनीवार्ता संवाददाता के मुताबिक थाना जुन्नारदेव अधीन पुलिस चौकी अंबाड़ा की ग्राम पंचायत रिछेड़ा में कल दोपहर मूर्ति विसर्जन के दौरान पेंच नदी में दो किशोर डूब गए थे, जिसमें पंकज विश्वकर्मा (18) की मौत हो गई। एक अन्य को बचा लिया गया। वहीं ग्राम पंचायत पालाचौरई में एक कुएं में मूर्ति विसर्जित करते समय पुष्पराज (19) की भी मौत हो गई। इन स्थानों को प्रशासन ने पहले से ही दुर्घटना संभावित क्षेत्र के तौर पर चिह्नित किया हुआ था। दोनों स्थानों पर पुलिस जवानों की ड्यूटी भी लगी थी, लेकिन बताया जा रहा है कि घटना के समय पुलिस वहां मौजूद नहीं थी।

वहीं, सिवनी जिले के विकासखंड छपारा मुख्यालय में कल शाम सड़क किनारे गणेश विसर्जन देख रही एक युवती को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में रीना परते (18) नाम की ये युवती घायल हो गई जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहां से उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाते समय उसकी मौत हो गई। सिवनी जिले के ही बरघाट थाना क्षेत्र में कल शाम गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक युवक तालाब में डूब गया जिसका अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। युवक की पहचान गोड़ेगांव निवासी द्वारका पटले (18) के तौर पर हुई है।

छतरपुर जिले के नौगांव में भी कल गणेश विसर्जन के दौरान डूबने से एक इंजीनियरिंग छात्र की मौत हो गई। नौगांव पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के पांच छात्र पास में ही गररोली स्थित धसान नदी में गणेश विसर्जन करने गए हुए थे। इसी दौरान पानी के तेज बहाव के चलते इनमें से एक छात्र पानी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। छात्र की पहचान जबलपुर निवासी रूद्र नारायण के तौर पर हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:four dead in different incident taken place during ganesh visarjan in Madhya Pradesh