Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश: दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों ने गंवा दी जान, 20 लोग हुए घायल

मध्य प्रदेश: दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों ने गंवा दी जान, 20 लोग हुए घायल

भाषा,राजगढ़ पन्नाDeepak
Sun, 05 Dec 2021 05:08 PM
मध्य प्रदेश: दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों ने गंवा दी जान, 20 लोग हुए घायल

इस खबर को सुनें

मध्य प्रदेश के राजगढ़ और पन्ना जिलों में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं सड़क हादसे में कम से कम 20 अन्य घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक ये दोनों हादसे शनिवार शाम को हुए। खिलचीपुर पुलिस थाना प्रभारी प्रदीप गोलिया ने रविवार को इस बारे में जानकारी दी। 

ट्राले ने मारी बाइक को टक्कर
प्रदीप गोदिया ने बताया कि राजगढ़ जिले के खिलचीपुर के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्राले ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। इसमें बाइक पर सवार दो महिलाओं सहित एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त ये लोग खिलचीपुर स्थित शनि मंदिर में दर्शन करने के बाद वापस अपने घर जा रहे थे। गोलिया ने बताया कि हादसे के बाद ट्राले को मौके से जब्त कर लिया गया है और इसका चालक फरार हो गया।

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो की मौत
वहीं, पन्ना जिलाधिकारी संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि पन्ना जिले के किशानगढ़ के पास श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में कम से कम 20 अन्य लोग घायल हो गए। मृतकों में एक महिला और ट्रैक्टर चालक शामिल हैं। उन्होंने कहा कि घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त ये लोग छतरपुर जिले के जटाशंकर धाम से अपने घर लौट रहे थे।

epaper

संबंधित खबरें