फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशएलपीजी गैस सिलिंडर से भरी टैंकर पलटी, जिंदा जल गए ड्राइवर और क्लीनर

एलपीजी गैस सिलिंडर से भरी टैंकर पलटी, जिंदा जल गए ड्राइवर और क्लीनर

बताया जा रहा है कि गैस सीलिंडर से भरा टैंकर पहले सड़क पर पलट गया था। घटना नेशनल हाईवे 45 भोपाल-जबलपुर बॉडी के पास की बताई जा रही है। इसके बाद पुलिस सहित दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची।

एलपीजी गैस सिलिंडर से भरी टैंकर पलटी, जिंदा जल गए ड्राइवर और क्लीनर
fire in dieseli tanker
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,रायसेनSun, 10 Mar 2024 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के रायसेन में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एलपीजी गैस सिलिंडर- से भरा एक टैंकर पलट गया। इसके बाद इस टैंकर में आग लग गई। इस हादसे में ड्राइवर औऱ क्लीनर जिंदा जल गई। बताया जा रहा है कि गैस सीलिंडर से भरा टैंकर पहले सड़क पर पलट गया था। घटना नेशनल हाईवे 45 भोपाल-जबलपुर बॉडी के पास की बताई जा रही है। घटना के बाद पुलिस सहित दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची।

जानकारी के मुताबिक, रायसेन जिले में रविवार दोपहर करीब 3 बजे के करीब सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में बाड़ी के पास नेशनल हाईवे पर हादसा हुआ है। यहां नागिन मोड़ के पास टैंकर बेकाबू हो गया। पलटते ही टैंकर में आग लग गई। इस दौरान ऊंची-ऊंची लपटें के साथ घने काले धुएं के गुबार उठने लगे। टैंकर में लगी आग से सड़क किनारे बनी तीन झुग्गियां जल गईं। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी पहुंचे।

बाड़ी एसडीओपी अदिति भावसार ने बताया कि टैंकर पर एलपीजी लिखा हुआ था। यह गैस का टैंकर है। उन्होंने बताया कि 7 दमकलों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। टैंकर भोपाल की ओर से आ रहा था। रोड से वाहनों का आना-जाना शुरू हो चुका है। 

एएसपी कमलेश कुमार ने बताया कि आग इतनी भीषण थी कि काफी देर तक टैंकर के पास नहीं पहुंचा जा सका। हादसे के पास आसपास आग की लपटें उठने लगी। घने काले धुएं के गुबार उठने लगे। टैंकर में लगी आग से सड़क किनारे बनी तीन झुग्गियां जल गई। 

रिपोर्ट : वीरेंद्र यादव