फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशजबलपुर में 8 साल की बच्ची पर दर्ज हई FIR ! रीजनल मैनेजर ने लगाया धमकाने का आरोप , पुलिस कार्यवाई पर उठें सवाल

जबलपुर में 8 साल की बच्ची पर दर्ज हई FIR ! रीजनल मैनेजर ने लगाया धमकाने का आरोप , पुलिस कार्यवाई पर उठें सवाल

संचालकों पर जान से मारने की धमकी देने और बदसलूकी जैसे आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने 11 लोगों पर एफआईआर की है। लेकिन इस मामले में एक नाम 8 साल की बच्ची का भी है।

जबलपुर में 8 साल की बच्ची पर दर्ज हई FIR ! रीजनल मैनेजर ने लगाया धमकाने का आरोप , पुलिस कार्यवाई पर उठें सवाल
Suyash Bhattलाइव हिंदुस्तान,भोपालThu, 29 Sep 2022 06:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के जबलपुर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने 8 साल की एक मासूम बच्ची के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बच्ची पर आरोप लगा है कि उसने वेयर हाउस में घुसकर रीजनल मैनेजर के साथ बदसलूकी की और उसे जान से मारने की धमकी दी। अब एफआईआर के बाद पुलिस की कार्रवाई पर से लोगों का भरोसा ही उठ गया है।

दरअसल यह मसला जबलपुर के शहपुरा ब्लॉक में हुए धान घोटाले से जुड़ा हुआ है। बीते दिनों शहपुरा वेयरहाउसिंग की सर्चिंग के दौरान एक वेयरहाउस में धान कम मात्रा में मिली थी। जिसके बाद वेयरहाउस संचालक के खिलाफ जांच शुरू हो गई थी। लेकिन इस जांच को लेकर संचालकों ने वेयरहाउसिंग कॉरपोरेशन के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया।

संचालकों ने बताया कि वेयरहाउस का काम केवल धान का संग्रहण करना है। बावजूद सर्चिंग के दौरान वेयरहाउस संचालक से बदसलूकी की गई। इस मामले पर वेयरहाउस संचालकों ने वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन के अधिकारी से मुलाकात कर निष्पक्ष जांच की मांग उठाई।

लेकिन मुलाकात के बाद वेयरहाउसिंग के एक अधिकारी ने संचालकों पर जान से मारने की धमकी देने और बदसलूकी जैसे आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने 11 लोगों पर एफआईआर की है। लेकिन इस मामले में एक नाम 8 साल की बच्ची का भी है।

वहीं बच्ची के खिलाफ एफआईआर होने पर वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन की लापरवाही सामने आ ही रही है। साथ ही पुलिस ने इस मामले में आंख बंद करके एफआईआर दर्ज कर ली। इस मामले पर जिला प्रशासन ने कहा कि पुलिस अपने स्तर पर जांच पड़ताल करेगी। इधर वेयरहाउस संचालकों ने कहा कि यह मामला बेहद गंभीर है। उनके खिलाफ गलत तरीके से मामला दर्ज किया गया है। साथ ही बच्ची के पिता भी एफआईआर के बाद हैरत में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें