DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशचंबल में महिला अपराधी ने बनाई गैंग, ग्वालियर में लूट की किस घटना से हुई लुटेरी गैंग की दस्तक

चंबल में महिला अपराधी ने बनाई गैंग, ग्वालियर में लूट की किस घटना से हुई लुटेरी गैंग की दस्तक

भोपाल, लाइव हिंदुस्तानRavindra Kailasiya
Fri, 22 Oct 2021 07:49 PM
चंबल में महिला अपराधी ने बनाई गैंग, ग्वालियर में लूट की किस घटना से हुई लुटेरी गैंग की दस्तक

मध्य प्रदेश के चंबल में एकबार फिर महिला गैंग सक्रिय हो गई है। ग्वालियर में एक इवेंट मैनेजर के साथ महिला गैंग ने चेन लूटकर अपनी दस्तक दे दी है जिससे पुलिस के हाथ-पैर फूल रहे हैं। महिला अपराधी गैंग चंबल में कई दशक से लुप्त थीं लेकिन गुरुवार की रात की घटना ने पुलिस के सामने फिर चुनौती पेश कर दी है. 

बात ग्वालियर में गुरुवार की रात साढ़े ग्यारह बजे की है जब एक इवेंट मैनेजर महिला प्राची अपने काम को खत्म कर घर गणेश कॉलोनी जा रही थी। प्राची एक इवेंट कंपनी में काम करती है और रात को उसका सनबैल क्लब हाउस में एक इवेंट का कार्यक्रम था। वह जब अपनी दोपहिया गाड़ी से घर की तरफ जा रही थी तभी गोला का मंदिर स्थित मेला गेट संस्कृति गार्डन के पास एक महिला ने उसके गले पर झपट्टा मारकर चेन को खींचने का प्रयास किया।  

ओवरटेक कर प्राची पर हमला
प्राची ने पुलिस को बताया है कि उसके साथ जब घटना हुई तो एक दोपहिया गाड़ी के चालक ने ओवरटेक कर गाड़ी को रोका। उस गाड़ी पर युवक था लेकिन पीछे युवती बैठी थी जिसने चेन लूटने के लिए झपट्टा मारा था। महिला लुटेरी ने हरे रंग के दुपट्टा से अपना चेहरा छिपा रखा था। कनपटी पर देशी कट्टा अड़ाकर थप्पड़ से पिटाई शुरू कर देने से वह कुछ समझ नहीं पाई। जब उसने चेन को पकड़ लिया तो महिला के साथी ने देशी कट्टे का बट उसके माथे पर मार दिया। इससे उसके माथे पर चोट आई है। 

महिला गैंग का सीसीटीवी से पता लगाने का प्रयास
पुलिस ने प्राची की रिपोर्ट पर लूट का मामला दर्ज कर महिला चेन लुटेरी की तलाश के लिए शहर की नाकाबंदी कराई मगर कोई सुराग नहीं मिला। अब पुलिस  महिला गैंग का पता लगाने के लिए मेला गेट को जोड़ने वाले रास्तों पर लगे CCTV कैमरे के फुटेज तलाश रही है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें