फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशबेटी से रेप करता था पिता! सब्र टूटा तो ऐसे हुआ खुलासा; पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेटी से रेप करता था पिता! सब्र टूटा तो ऐसे हुआ खुलासा; पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपने ही पिता पर रेप करने का आरोप लगाया है। अपने साथ हो रही लगातार बर्बरता का ऐसे किया खुलासा।

बेटी से रेप करता था पिता! सब्र टूटा तो ऐसे हुआ खुलासा; पुलिस ने किया गिरफ्तार
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,बुरहानपुरThu, 25 Apr 2024 08:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के खकनार थाना क्षेत्र के गांव में एक पिता पर अपनी ही बेटी के साथ कई दिनों से लगातार दुष्कर्म करने का आरोप है। पिता के गंदे काम से परेशान हो कर नाबालिग ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला से उसके साथ हुई बर्बरता के बारे में बताया। महिला से बताने के बाद यह मामला थाने तक पहुंचा। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, अपने पिता के इस गंदे काम से परेशान होकर पीड़ित बेटी ने पड़ोस में रहने वाली दादी को अपने साथ हो रही बर्बरता के बारे में बताया। पड़ोस में रहने वाली महिला ने गांव के उप-सरपंच और पीड़ित बच्ची के नाना को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता ने खकनार थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। एसडीओपी निर्भय सिंह अलावा ने गुरुवार दोपहर घटना स्थल का निरीक्षण किया।

रोज करता था बेटी के साथ बर्बरता
पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में पीड़िता ने कहा, "मेरे पिता ने होली के दिन मेरी मां के साथ मारपीट की थी, तब मेरी मां घर से चली गई। मेरी मां के घर से जाने के दो दिन बाद से मेरे पिता रात के समय मेरे साथ गलत काम करते हैं। 24 अप्रैल को रात 8 बजे मेरे दोनों भाई बाहर सो रहे थे और मैं और मेरे पिता घर के अंदर सो रहे थे। तभी मेरे पिता ने फिर गलत काम किया।" लड़की ने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पिता के रोज गलत काम करने से मैं परेशान हो गई। तब पड़ोस में रहने वाली दादी के घर गई और उन्हें सारी बात बताई। दादी ने गांव के उप सरपंच और मेरे नाना को इस बारे में बताया। उनके साथ मैं शिकायत करने पहुंची।

इस मामले की जानकारी देते हुए खकनार थाना प्रभारी विनय आर्य ने बताया कि रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में बुधवार की रात में ही FIR दर्ज कर ली गई थी। आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

इनपुट: निशात मोहम्मद सिद्दीकी