फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशपिता ने मासूम को बनाया हवस का शिकार; 11 साल की बेटी से घर में किया रेप, केस दर्ज

पिता ने मासूम को बनाया हवस का शिकार; 11 साल की बेटी से घर में किया रेप, केस दर्ज

मध्य प्रदेश में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता द्वारा नाबालिग बेटे के साथ कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पिता ने मासूम को बनाया हवस का शिकार; 11 साल की बेटी से घर में किया रेप, केस दर्ज
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,देवासMon, 20 Nov 2023 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता द्वारा नाबालिग बेटे के साथ कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी पिता पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के वक्त मासूम बच्ची घर के बाहर गई हुई थी, तभी हवसी पिता ने मासूम के साथ घिनौना काम कर डाला। घर आने पर पत्नी को इस घटना के बारे में पता चला तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई।

मामला मध्य प्रदेश के देवास जिले का है। यहां एक पिता ने अपनी 11 साल की मासूम बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। घटना के दौरान जब मां घर पहुंची तो बेटी ने रो-रोकर आपबीती सुनाई। बेटी की आपबीती सुन मां को भरोसा नहीं हुआ। इसके बाद मां ने कोतवाली में जाकर मामला दर्ज करवाया और बेटी को लेकर अपने मायके चली गई। इस घटना के बारे में जब पीड़िता की मां ने आरोपी पिता से पूछा तो वह उसके साथ लड़ाई करने लगा। इस घटना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी दीपक यादव ने बताया कि वापस लौटने पर पीड़िता की मां ने घर के बाहर से अपनी बेटी के रोने की आवाज सुनी और नाबालिग से गेट खोलने के लिए कहा। जब वह घर के अंदर गई तो पीड़ित मासूम ने अपनी आपबीती सुनाई, जिसके बाद दंपति में बहस हो गई। यादव ने कहा, इसके बाद मां पीड़िता को अपने घर से लगभग 15 किलोमीटर दूर अपने मायके ले गई।

घटना के बाद शनिवार को आरोपी पिता अपनी पत्नी के मायके माफी मांगने गया। तब परिजनों को घटना के बारे में पता चला और उन्होंने शिकायत दर्ज कराने के लिए पीड़िता की मां को राजी किया। अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। यादव ने कहा कि आरोपी फरार है और पुलिस उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें