Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशपुलिस कप्तान की डोली में बैठाकर विदाई, भिंड का वीडियो हुआ वायरल, अमेजन के खिलाफ दर्ज की थी FIR

पुलिस कप्तान की डोली में बैठाकर विदाई, भिंड का वीडियो हुआ वायरल, अमेजन के खिलाफ दर्ज की थी FIR

रवींद्र कैलासिया, भोपाल, लाइव हिंदुस्तानRavindra Kailasiya
Sun, 05 Dec 2021 01:51 PM
पुलिस कप्तान की डोली में बैठाकर विदाई, भिंड का वीडियो हुआ वायरल, अमेजन के खिलाफ दर्ज की थी FIR

इस खबर को सुनें

भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह का पुलिस मुख्यालय ट्रांसफर होने के बाद उन्हें शनिवार की रात जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने एक पार्टी में विदाई दी। विदाई के दौरान उस समय लोग भावुक हो गए जब उन्हें उनके अधीनस्थों ने डोली में बैठाकर अपने कंधों पर विदा किया। इस मौके पर अधीनस्थों ने डोल:ढमाके पर जमकर डांस भी किया। 

 

भारतीय पुलिस सेवा के 2009 बैच के अधिकारी मनोज कुमार सिंह का पिछले दिनों राज्य शासन ने पुलिस मुख्यालय ट्रांसफर किया था। उनके स्थान पर शैलेंद्र सिंह चौहान की पदस्थापना की गई है। चौहान भिंड पहुंच गए हैं और शनिवार की रात को मनोज कुमार सिंह के अधीनस्थों ने ग्वालियर-इटावा नेशनल हाइवे की एक होटल में विदाई पार्टी रखी थी। इसमें मनोज कुमार को जहां विदाई दी गई वहीं, शैलेंद्र सिंह का स्वागत किया गया। इस मौके पर मनोज कुमार सिंह के साथ अधीनस्थों ने डांस भी किया। 

दुल्हन की तरह सजी-धजी डोली 
विदाई पार्टी में उस समय लोग भावुक हो गए जब पार्टी खत्म होने पर होटल के दरवाजे पर सजी-धजी डोली लाई गई। दुल्हन की तरह जिस तरह डोली को सजाया जाता है, उसी अंदाज में डोली सजाई गई थी। स्थानांतरित हो रहे मनोज कुमार सिंह को अधीनस्थों ने उसमें बैठाया और जिले के कुछ थाना प्रभारियों ने डोली को कंधे पर उठा लिया। एसडीओपी गोहद नरेंद्र सोलंकी, थाना प्रभारी गोहद गोपाल सिंह सिकरवार, देहात थाना प्रभारी रामबाबू सिंह यादव, रौन थाना प्रभारी उदयभान यादव और एसआई ध्यानेंद्र सिंह यादव ने डोली को कंधा देकर मनोज कुमार सिंह के वाहन तक पहुंचाया।

प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल हुए

मनोज कुमार की इस विदाई पार्टी में जिला कलेक्टर सतीश कुमार एस, एडीएम प्रवीण फुलपगारे, डीएफओ वीएस होतगी, सीएमएचओ डॉ. अजीत मिश्रा, एएसपी कमलेश कुमार खरपुसे भी शामिल हुए। गौरतलब है कि एसपी रहते मनोज कुमार सिंह ने गांजा की तस्करी के मामले में अमेजन कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी और जिले में सट्टा-जुआ कराने वालों पर सख्त कार्रवाई की थी। 

epaper

संबंधित खबरें