फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशपरिवार के ही 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर कर ली खुदकुशी; MP में भयानक घटना

परिवार के ही 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर कर ली खुदकुशी; MP में भयानक घटना

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने की खबर सामने आने से हड़कंप मच गया है। इसके बाद आरोपी ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिवार के ही 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर कर ली खुदकुशी; MP में भयानक घटना
Sneha Baluniपीटीआई,छिंदवाड़ाWed, 29 May 2024 10:17 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक ही परिवार के आठ लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। वीभत्स हत्याकांड की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति ने अपने परिवार के आठ लोगों की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और फिर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। माहुलझिरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार देर रात जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर बोदल कछार गांव में हुई। अधिकारी ने बताया कि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है और जिलधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक सहित जिले के वरिष्ठ अधिकारी गांव पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

हाई लेवल जांच से सच्चाई लाएं सामने

घटना को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ का कहना है कि आठ सदस्यों की हत्या कर आरोपी ने सुसाइड कर लिया। मैं इस घटना से बेहद दुखी हूं। उन्होंने एक्स पर लिखा, 'छिंदवाड़ा में एक आदिवासी परिवार के 8 सदस्यों की हत्या कर आरोपी द्वारा खुद भी फांसी लगाने की घटना का समाचार बेहद दुखद है। मैं इस हृदयविदारक घटना से दुखी हूं, आहत हूं, स्तब्ध हूं। गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं। मध्यप्रदेश सरकार से पूरी घटना की उच्चस्तरीय जांच कराकर सच्चाई सामने लाने और इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए कड़े कदम उठाने की मांग करता हूं।'

देर रात की घटना

रिपोर्ट के अनुसार, आदिवासी युवक ने अपने माता-पिता, पत्नी, बच्चों और भाई सहित परिवार के आठ लोगों को कुल्हाड़ी से काटकर मार दिया। इसके बाद खुद भी फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि यह हत्याकांड मंगलवार देर रात दो-तीन बजे हुई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। छिंदवाड़ा के एसपी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। पूरे गांव को सील कर दिया गया है।