फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP में रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ दरिंदगी, फर्जी पुलिसवाला बनकर दो लोगों ने किया रेप

MP में रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ दरिंदगी, फर्जी पुलिसवाला बनकर दो लोगों ने किया रेप

अशोक नगर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाना प्रभारी जेएल अहिरवार ने बताया कि दंपति की ट्रेन छूट गई थी क्योंकि महिला का पति शराब पीने का आदी है। वो शराब की तलाश में स्टेशन से बाहर चला गया था।

MP में रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ दरिंदगी, फर्जी पुलिसवाला बनकर दो लोगों ने किया रेप
Devesh Mishraभाषा,अशोक नगरSat, 25 Nov 2023 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। दो लोगों फर्जी पुलिसकर्मी बन कर एक महिला के साथ कथित तौर पर रेप किए। पुलिस ने शनिवार को बताया कि इस घटना के समय महिला एक रेलवे स्टेशन पर अपने पति के साथ ट्रेन का इंतजार कर रही थी। यह अशोक नगर जिले की घटना है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मुंगावली रेलवे स्टेशन पर हुई। पुलिस के मुताबिक, दंपति की राजस्थान के जयपुर के लिए ट्रेन छूट गई थी जिसके बाद 30 वर्षीय महिला अपने पति के साथ स्टेशन पर इंतजार कर रही थी।

अशोक नगर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाना प्रभारी जेएल अहिरवार ने बताया कि दंपति की ट्रेन छूट गई थी क्योंकि महिला का पति शराब पीने का आदी है। वो शराब की तलाश में स्टेशन से बाहर चला गया था। उन्होंने कहा कि दंपति के पास दो लोग सादे कपड़ों में आए और खुद को पुलिसवाला बताकर उनके टिकट के बारे में पूछताछ करने लगे।

अधिकारी ने बताया कि दंपति ने पहचान पत्र मांगा तो एक आरोपी महिला के पति के साथ बहस करने लगा और उसे थप्पड़ मार दिया। उन्होंने बताया कि एक आरोपी पति को अलग ले गया जबकि दूसरा आरोपी महिला को पास की झाड़ियों में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि इसके बाद दूसरे आरोपी ने महिला के साथ बलात्कार किया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) (सामूहिक बलात्कार) और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। 

वहीं एक दूसरे मामले में उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक युवती से उसके पड़ोसी युवक ने कथित तौर पर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बैरिया थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) धर्म वीर सिंह ने बताया कि बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 22 वर्षीय युवती के साथ उसके पड़ोसी युवक उमेश कुमार (27) द्वारा गुरुवार शाम दुष्कर्म किया गया। उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर शुक्रवार को उमेश कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की दुष्कर्म के आरोप की धारा में मामला दर्ज कर लिया गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें