फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशझाड़ियों में घसीटा, पति को पीटा; फर्जी GRP अधिकारियों ने महिला के साथ किया गैंगरेप

झाड़ियों में घसीटा, पति को पीटा; फर्जी GRP अधिकारियों ने महिला के साथ किया गैंगरेप

ये पूरा मामला मुंगावली स्टेशन का है जहां  रात जयपुर जाने के लिए दंपति जोधपुर- भोपाल ट्रेन पकड़ने स्टेशन पहुंचे थे। जोधपुर-भोपाल ट्रेन निकल जाने के कारण अगली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे,

झाड़ियों में घसीटा, पति को पीटा; फर्जी GRP अधिकारियों ने महिला के साथ किया गैंगरेप
Aditi Sharmaअमित गौर,अशोक नगरSun, 26 Nov 2023 10:39 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी कड़ी में शनिवार की रात अशोक नगर जिले के मुंगावली स्टेशन पर 30 वर्षीय एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है जिसमें दो युवको ने खुद को जीआरपी अफसर बताते हुए महिला को झाड़ियां में ले जाकर उसके साथ रेप किया। वहीं उसके पति के साथ भी मारपीट की। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला मुंगावली स्टेशन का है जहां  रात जयपुर जाने के लिए दंपति जोधपुर- भोपाल ट्रेन पकड़ने स्टेशन पहुंचे थे। जोधपुर-भोपाल ट्रेन निकल जाने के कारण अगली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, तभी रात लगभग 11 बजे दो युवकों ने दंपति से स्टेशन पर बैठने का कारण पूछते हुए टिकट दिखाने की बात कही। इसके बाद महिला ने उन दोनों को वर्दी में नहीं होने की बात कहते हुए टिकट नहीं दिखाई।इसके बाद एक युवक महिला के पति को बड़े साहब से मिलवाने की बात कहते हुए वहां से ले गया। जबकि दूसरा युवक जो मुह पर नकाब लगाये हुए था, वह महिला को घसीट कर स्टेशन के पास झाड़ियां में ले गया।

इसके बाद युवक ने उसके साथ रेप किया।कुछ ही देर में दूसरा युवक भी मौके पर आ गया और उसने भी महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।आरोपियों ने महिला के पति के साथ भी मारपीट की।महिला के मुताबिक एक मोटरसाइकिल की लाइट के कारण युवक झाड़ियां में छुप गए और महिला मौके का फायदा उठाकर भाग निकली।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इसके बाद स्टेशन के बाहर आकर उसने हंड्रेड डायल पर फोन कर मामले की जानकारी दी।इसके बाद स्थानीय पुलिस की मदद से अशोकनगर जीआरपी में शनिवार को ज्यादती का मामला दर्ज किया।घटना को गंभीर मानते हुए जीआरपी डीएसपी राजेंद्र कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। मामले में दो अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। जीआरपी थाना प्रभारी जीआर अहिरवार का कहना है कि गैंगरेप के मामले में केस दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें