फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमृत शख्स के नाम से बनाए फर्जी डॉक्युमेंट्स, बैंक से निकलवा लिया 13 लाख का लोन; यूं धरा गया जालसाज

मृत शख्स के नाम से बनाए फर्जी डॉक्युमेंट्स, बैंक से निकलवा लिया 13 लाख का लोन; यूं धरा गया जालसाज

बड़वानी में एक मृत व्यक्ति के फर्जी दस्तावेज तैयार कर 13 लाख रुपये से अधिक का लोन निकालवा लिया गया। मामले में जिले की सेंधवा शहर थाना पुलिस ने मामले में शुक्रवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

मृत शख्स के नाम से बनाए फर्जी डॉक्युमेंट्स, बैंक से निकलवा लिया 13 लाख का लोन; यूं धरा गया जालसाज
Vishva Gauravएजेंसी,बड़वानी।Sat, 16 Jul 2022 09:00 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मृत व्यक्ति के फर्जी दस्तावेज तैयार कर तेरह लाख रुपये से अधिक का लोन निकालवा लिया गया। मामले में जिले की सेंधवा शहर थाना पुलिस ने मामले में शुक्रवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। 

सेंधवा शहर थाने के प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि खरगोन जिले के सेगाव थाना क्षेत्र के जूनी कचेरी निवासी दो भाइयों संजय और आशीष तिवारी की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए दीपक सोहनी निवासी रस गांव थाना ऊन जिला खरगोन को गिरफ्तार किया गया। दीपक पर आरोप है कि उसने शिकायतकर्ता भाइयों के मृत पिता रमेश चंद्र तिवारी की लोन बुक व अन्य दस्तावेज फर्जी तरीके से बना कर इंडसइंड बैंक से 13 लाख 30 हजार रुपये का लोन ले लिया। 

कुछ किश्तें भी जमा करता रहा आरोपी
यादव ने बताया कि इस लोन के बारे में तिवारी के घरवालों को कुछ भी नहीं पता चला। कुछ दिनों तक आरोपी ने लोन की किश्तें भी जमा कीं। लेकिन बाद में किश्ते पेंडिंग होने पर शिकायतकर्ताओं को बैंक से नोटिस आया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को विधिवत सूचना दी। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें