फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशपाकिस्तान का समर्थन और सर तन से जुदा का नारा, नाबालिग के फेसबुक पोस्ट से हड़कंप; गृहमंत्री ने दी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान का समर्थन और सर तन से जुदा का नारा, नाबालिग के फेसबुक पोस्ट से हड़कंप; गृहमंत्री ने दी प्रतिक्रिया

वही प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक बयान में उन्होंने कि जल्द से जल्द इस मामले में खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस जांच में जुटी है

पाकिस्तान का समर्थन और सर तन से जुदा का नारा, नाबालिग के फेसबुक पोस्ट से हड़कंप; गृहमंत्री ने दी प्रतिक्रिया
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,छतरपुरTue, 20 Sep 2022 02:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में एक नाबालिग छात्र के फेसबुक पर देश विरोधी पोस्ट डालने का मामला सामने आया है। इस पोस्ट में पाकिस्तान के पक्ष में अनेक बातें कही गई हैं। वहीं सर तन से जुदा जैसे शब्दों का भी उल्लेख है। इस मामले की शिकायत विश्व हिंदू परिषद ने राजनगर थाने में दर्ज कराई है और कार्रवाई किए जाने की मांग की है। विश्व हिंदू परिषद ने फेसबुक, इंस्टाग्राम के स्क्रीन शॉट भी पुलिस को उपलब्ध कराए हैं। राजनगर थाना प्रभारी दीपक यादव ने बताया कि सांप्रदायिक सौहार्द बना रहे, इसके लिए तत्काल मामले की जांच की गई है। उन्होंने बताया कि पोस्ट डालने वाला नाबालिग है, जिससे पूछताछ की गई। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि मोबाइल हैक होने से किसी ने पोस्ट डाली थी, जिसे डिलीट कर दिया गया है। पुलिस अब साइबर सेल की मदद से मामले की जांच कर रही है।

सोशल मीडिया पर डाले गए देश विरोधी पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। राजनगर थाना क्षेत्र की पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। एसडीओपी मनमोहन सिंह बघेल का कहना है कि संबंधित मामले में एक जांच दल बना दी गई है जो मामले की जांच कर रहा है। सोशल मीडिया पर देश विरोधी जो पोस्ट डाली गई है वह किसके द्वारा डाली गई है और उसका मकसद क्या था? फिलहाल इस बात का पता नहीं लग सका है। लेकिन पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द इस मामले में खुलासा किया जाएगा।

वही प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक बयान में उन्होंने कि जल्द से जल्द इस मामले में खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें