फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP: मुरैना में युवक ने रुपए नहीं दिए तो घर से निकालकर पीटा, देखिये वायरल वीडियो

MP: मुरैना में युवक ने रुपए नहीं दिए तो घर से निकालकर पीटा, देखिये वायरल वीडियो

मुरैना जिले के रामपुरकलां में रंगदारी कर रहे दो युवकों ने कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति श्रीनिवास कुशवाह के घर में घुसकर उसे बाहर निकाला और सड़क पर लाठियों से पीटा। युवकों ने उसे तब तक पीटा जब तक वह...

MP: मुरैना में युवक ने रुपए नहीं दिए तो घर से निकालकर पीटा, देखिये वायरल वीडियो
लाइव हिंदुस्तान,ग्वालियरSat, 15 Jan 2022 06:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुरैना जिले के रामपुरकलां में रंगदारी कर रहे दो युवकों ने कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति श्रीनिवास कुशवाह के घर में घुसकर उसे बाहर निकाला और सड़क पर लाठियों से पीटा। युवकों ने उसे तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बंटी व धर्मेन्द्र कुशवाह नाम के दो युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

 

जानकारी के मुताबिक रामपुर में रहने वाले आरोपी बंटी व धर्मेन्द्र कुशवाह ने श्रीनिवास कुशवाह पर रंगदारी करते हुए दो हजार रुपए की मांग की थी। श्रीनिवास ने उन्हें रुपए देने से इंकार कर दिया। इसके बाद दोनों युवक दोपहर में कुशवाह के घर में घुसे और उसको पकड़कर सड़क पर ले आए। दोनों युवकों ने श्रीनिवास को लाठियों से बेरहमी से पीटा और वे उसे सड़क पर पटककर मारते रहे। बंटी व धर्मेंद्र ने उसे अधमरी हालत में सड़क पर छोड़ दिया और भाग गए।

घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस सक्रिय
परिजन गंभीर घायल श्रीनिवास कुशवाह को इलाज के लिए ग्वालियर ले गए हैं। हमले का वीडियो वायरल होने के बाद रामपुर थाना पुलिस ने आरोपी बंटी व धर्मेन्द्र कुशवाह के खिलाफ जबरन चंदा वसूली व मारपीट का मुकदमा कायम किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें