फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशबुजुर्ग मां-बाप को घर में किया कैद, इलाज भी रोका; बेटे- बहू पर किसने लगाए गंभीर आरोप

बुजुर्ग मां-बाप को घर में किया कैद, इलाज भी रोका; बेटे- बहू पर किसने लगाए गंभीर आरोप

बेटे बहू पर आरोप है कि मां बाप को कैद करने के लिए उन्होंने एक दीवार भी खड़ी कर दी है। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

बुजुर्ग मां-बाप को घर में किया कैद, इलाज भी रोका; बेटे- बहू पर किसने लगाए गंभीर आरोप
elder man
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,बेतुलMon, 24 Jun 2024 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग महिला ने अपने बेटे और बहू पर उन्हें और उनके पति को जबरदस्ती घर में कैद करने का आरोप लगाया है। बुजुर्ग महिला की पहचान 70 वर्षीय लता भार्गव के तौर पर हुई है। उन्होंने अपने बेटे जितिन भार्गव और बहू प्राची भार्गव पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दोनों ने उन्हें इसलिए कैद किया हुआ है ताकि उनके पति 75 साल के महादेव पवार को मेडिकल सुविधा ना मिल सके।  

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक बुजुर्ग महिला का दावा है कि उसकी बहू और बेटे ने उसे और उसके पति को अपने घर में कैद कर रखा है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक महिला का बेटा दुबई स्थित मर्चेंट नेवी कर्मचारी है जबकि बहू प्राची एक स्कूल एडमिनिसट्रेटर है। महिला का बेटे और बहू पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। बुजुर्ग महिला का आरोप है कि उनको और उनके पति को कैद करने के लिए बेटे और बहू ने एक दीवार भी खड़ी कर दी। 

मामले का खुलासा होने के बाद कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी पुलिस के साथ उस घर में पहुंचे और दीवार हटाने का आदेश दिया। वहीं बहू ने उसके ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है। उसने संपत्ति विवाद और सुरक्षा का हवाला देते हुए कहा है कि उसे गलत करीके से पेश किया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।