फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशMP में बुजुर्ग के साथ दरिंदगी, अर्धनग्न कर घुमाया, माथे पर लिखा- मैं चोर हूं

MP में बुजुर्ग के साथ दरिंदगी, अर्धनग्न कर घुमाया, माथे पर लिखा- मैं चोर हूं

कैंट पुलिस स्टेशन के नगर निरीक्षक दिलीप राजौरिया ने कहा कि व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है और मामले की जांच चल रही है।

MP में बुजुर्ग के साथ दरिंदगी, अर्धनग्न कर घुमाया, माथे पर लिखा- मैं चोर हूं
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,गुनाMon, 10 Jun 2024 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बुजुर्ग व्यक्ति को अर्धनग्न हालत में घुमाया गया और उसके माथे पर मैं चोर हूं भी लिखा गया। बुजुर्ग पर आरोप है कि उसने मंडी से अनाज चुराया था और इसी के चलते उसे ऐसी सजा दी गई। घटना गुना की बताई जा रही है।  पुलिस ने कहा कि सोमवार को गुना में कृषि उपज मंडी से अनाज चुराने के आरोप में एक बुजुर्ग व्यक्ति के माथे पर 'मैं चोर हूं' लिखकर उसे अर्धनग्न हालत में घुमाया गया। 

कैंट पुलिस स्टेशन के नगर निरीक्षक दिलीप राजौरिया ने कहा कि व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है और मामले की जांच चल रही है।  घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें माथे पर नोट चिपकाए व्यक्ति को गुना की नानाखेड़ी मंडी में किसानों द्वारा अर्धनग्न हालत में परेड करते देखा गया।  

राजौरिया ने कहा, ''यहां दो आदमी ट्रॉलियों से किसानों की उपज चोरी कर रहे थे। इसके बाद किसानों ने एक बुजुर्ग को पकड़ लिया। किसानों ने उसके माथे पर एक कागज चिपका दिया और उस पर लिख दिया - 'मैं एक चोर हूं, मैं बाजार में किसानों का अनाज चुराता हूं।  घटना के वक्त मंडी में बड़ी संख्या में किसान मौजूद थे।  राजौरिया ने कहा, ''पूछताछ में शख्स मानसिक रूप से बीमार लग रहा है इसलिए उसके खिलाफ चोरी का कोई मामला दर्ज नहीं किया जाएगा। अगर उनका परिवार उत्पीड़न के लिए कोई शिकायत दर्ज करना चाहता है, तो हम जांच के बाद ऐसा करेंगे।