फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशइंदौर में डबल मर्डर से सनसनी; पिता और बेटी का कत्ल, सड़ी गली हालत में मिली लाशें, बेटे पर शक

इंदौर में डबल मर्डर से सनसनी; पिता और बेटी का कत्ल, सड़ी गली हालत में मिली लाशें, बेटे पर शक

मध्य प्रदेश के इंदौर में डबल मर्डर की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक पिता और बेटी की लाशें सड़ी गली हालत में पाई गई हैं। इलाके में बदबू फैलने के बाद वारदात का पता चला। पढ़ें यह रिपोर्ट...

इंदौर में डबल मर्डर से सनसनी; पिता और बेटी का कत्ल, सड़ी गली हालत में मिली लाशें, बेटे पर शक
Krishna Singhलाइव हिंदुस्तान,इंदौरWed, 08 Nov 2023 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

इंदौर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता और बहन की धारदार हथियार से काट डाला। दोनों की लाशें सड़ी गली हालत में पाई गई हैं। इलाके में बदबू फैलने के बाद लोगों ने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद एक पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जब फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया तो कमरे का मंजर देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। पुलिस ने लाश को घर से निकाला। पुलिस को पिता पुत्री के साथ रहने वाले उनके बेटे पर हत्या करने का शक है। पुलिस बेटे की तलाश में जुटी है। मामले की छानबीन जारी है। 

वारदात इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस को रहवासियों द्वारा उस समय सूचना दी गई जब इलाके में काफी बदबू आ रही थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट में दो शव पुलिस को बरामद हुए जो की पूरी तरह से सड़ चुके थे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्ट के लिए भिजवाया। इलाके में रहने वाले लोगों ने पुलिस को कुछ अहम जानकारियां दी हैं। 

एसीपी तुषार सिंह के अनुसार, पुलिस को बुधवार शाम को सूचना मिली थी कि इलाके की आईडिया मल्टी में रहने वाले रिटायर बैंक मेनेजर किशोर धामन्दे (75) के साथ रह रही उनकी 55 वर्षीय बेटी रमा के फ्लैट से काफी बदबू आ रही है। जानकारी के बाद जब पुलिस पहुंची तो दरवाजा लॉक मिला। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो भीतर का सीन देखकर उसके होश उड़ गए। पिता-पुत्री की सड़ चुकी लाशों को निकला गया।

पुलिस की माने तो हत्या दो या तीन दिन पहले की गई है। इलाके में रहने वाले लोगों का कहना था कि मृतक किशोर का एक बेटा पुल्कित है जो की नशे का आदी है। कुछ दिनों पहले ही उसे नशा मुक्ति केंद्र से उसके पिता लेकर आए थे। कई वर्षों से पुल्कित नशे का आदी था जिस कारण उसका परिवार से विवाद होता रहता था। घर में कई बार पुल्कित और उसे पिता-बहन का विवाद होता था। 

पिता पुत्र में कई बार मारपीट भी हो चुकी है। घटना के बाद से अब तक मृतक किशोर का बेटा इलाके में किसी को दिखाई नही दिया है। पुलिस इस हत्याकांड में बेटे पर संदेह कर रही है। पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि हत्याएं कब हुईं इसकी सटीक जानकारी पीएम रिपोर्ट से ही मिल पाएगी। पुलिस बेटे की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि पुल्कित के पकड़े जाने के बाद ही इस हत्याकांड से पर्दा उठ पाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें