फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशकुत्ते को पत्थर से पीट-पीट कर मार डाला, हंसते हुए हैवानों का वीडियो वायरल

कुत्ते को पत्थर से पीट-पीट कर मार डाला, हंसते हुए हैवानों का वीडियो वायरल

यह घटना उमरिया जिले के मेंढकी गांव की बताई जा रही है। वायरल वीडियो में दो स्ट्रीट डॉग दिख रहे हैं। जिसमें से एक की मौत हो चुकी है और दूसरा घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा दिखाई दे रहा है।

कुत्ते को पत्थर से पीट-पीट कर मार डाला, हंसते हुए हैवानों का वीडियो वायरल
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,उमरियाThu, 11 Apr 2024 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में एक कुत्ते को पत्थर से पीट-पीट कर मार डालने का मामला सामने आया है। स्ट्रीट डॉग के साथ इस हैवानियत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में कुछ युवक स्ट्रीट डॉग को पकड़ कर पत्थर से पीट रहे हैं और उसकी मौत हो जाने तक उसे पीटते दिखाई दे रहे हैं। स्ट्रीट डॉग को पीटने के बाद युवक वीडियो में एक दूसरे से बात करते दिखाई दे रहे हैं। वो हैं, पहले गुंडा दूसरा गुंडा और तीसरा परवेज।' इस दौरान युवक के शरीर पर खून के धब्बे भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

घटना उमरिया जिले के मेंढकी गांव की बताई जा रही है। वायरल वीडियो में दो स्ट्रीट डॉग दिख रहे हैं। जिसमें से एक की मौत हो चुकी है और दूसरा घायल अवस्था में जमीन पर पड़ा दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो उमरिया जिले के मेढकी गांव का है, और तीन दिन पुराना है। जिसका वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस दौरान  युवक दूर जाकर हंसता हुआ दिख रहा है। इस युवक का शरीर खून से सना हुआ दिखई दे रहा है। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद एक सामाजिक संस्था ने थाने में मामला दर्ज कराया है।

बिरसिंहपुर पाली थाना प्रभारी मदन लाल मरावी ने बताया कि शहडोल कि समाजसेवी संस्था नंदिनी गौ सेवा संस्थान के अध्यक्ष विकास जोतवानी ने वीडियो संज्ञान में आने के बाद पाली थाना पहुंच कर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शिकायती आवेदन पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

रिपोर्ट: विजेन्द्र यादव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें