फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशसड़क पर पटक-पटक कर पीटा फिर पानी में डूबा-डूबा कर मार डाला; कुत्ते से हैवानियत

सड़क पर पटक-पटक कर पीटा फिर पानी में डूबा-डूबा कर मार डाला; कुत्ते से हैवानियत

बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद  पशु प्रेमियों ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में पुलिस टीम को भेजा गया है।

सड़क पर पटक-पटक कर पीटा फिर पानी में डूबा-डूबा कर मार डाला; कुत्ते से हैवानियत
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,जबलपुरThu, 25 Apr 2024 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक स्ट्रीट डॉग से हैवानियत का वीडियो सामने आया है। इस कुत्ते को रस्सी से बांध कर पहले सड़क पर पटक-पटक कर पीटा गया। इसके बाद उसे पानी में डूबो कर मार दिया गया। कुत्ते के साथ इस बेरहमी का यह वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है लेकिन वीडियो के वायरल होने के बाद  पशु प्रेमियों ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में पुलिस टीम को भेजा गया है।

कुछ स्थानीय लोगों का कह है कि जब वो आरोपी से इस हैवानियत को लेकर बात करने गए थे तब आरोपी ने लोगों को हड़काते हुए कहा कि पुलिस 50 रुपये लेकर उसे छोड़ देगी। उसने अपने दोस्त को भी फोन लगा कर वहां बुला लिया। दोस्त ने लोगों धमकाया और कहा कि जाकर थाना प्रभारी से शिकायत कर दो कि हमने मार डाला है।

विजय नगर थाना क्षेत्र में 22 अप्रैल की रात करीब 10 बजे इस वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोपी का नाम  मोहित लखेरा उर्फ सोनू है। सोनू शहर के नब्बे क्वार्टर का रहने वाला है। आरोप है कि इस युवक ने पहले तो सड़क पर घूम रहे कुत्ते को पकड़ा, फिर रस्सी से उसके चारों पैर बांध दिए, इसके बाद वो कुत्ते को सड़क पर घसीटते हुए नाले तक ले गया। कुत्ते को पानी में बार-बार तब तक डुबोया, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद उसने उसे घसीटते हुए सड़क किनारे फेंक दिया।

दो दिन बाद गुरुवार सुबह 4 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकले स्थानीय लोग एकजुट होकर विजयनगर थाने पहुंचे और पुलिस को वीडियो देकर शिकायत दर्ज कराई। आरोपी मोहित लखेरा उर्फ सोनू शहर के नब्बे क्वार्टर का रहने वाला है। वीडियो किसी राहगीर ने बनाया था।

नब्बे क्वार्टर में रहने वाले प्रलव पचौरी ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग जब आरोपी सोनू के घर बात करने पहुंचे तो वह भड़क गया। सोनू नेस उना कि मेरी इच्छा हुई, इसलिए मार डाला। जहां शिकायत करना है, कर दो, 50 रुपये पुलिस को देंगे तो वो छोड़ देगी। आरोपी ने दोस्त अंकित को फोन लगाकर मौके पर बुला लिया।अंकित ने आकर लोगों से गाली - गलौज की। उसका कहना था कि उसे किसी से कोई बात नहीं करनी है। हमने मारा है, हत्या का एक्ट है, कानून है, तो जाकर विजयनगर थाने में कर दो शिकायत, मैं टीआई से बात कर लूंगा।

रिपोर्ट : विजेन्द्र यादव