फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशइंसानियत हुई शर्मसार, दिव्यांग बच्ची के साथ पड़ोसी ने की हैवानियत; मां को इशारों में बताई आपबीती

इंसानियत हुई शर्मसार, दिव्यांग बच्ची के साथ पड़ोसी ने की हैवानियत; मां को इशारों में बताई आपबीती

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक पड़ोसी ने छह साल की मासूम दिव्यांग बच्ची को हवस का शिकार बनाया। वारदात के वक्त माता-पिता घर पर नहीं थे। शाम को घर आने पर बच्ची ने इशारों में मां को सारी आपबीती बताई।

इंसानियत हुई शर्मसार, दिव्यांग बच्ची के साथ पड़ोसी ने की हैवानियत; मां को इशारों में बताई आपबीती
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,शिवपुरीFri, 16 Feb 2024 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में इंसानियत को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक वहशी ने दिव्यांग मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि बैराड़ थाना क्षेत्र में छह साल की दिव्यांग मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने हैवानियत की हदें पार की हैं। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल फरार है जिसके पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।

बैराड़ पुलिस थाने में पीड़िता की मां ने बताया कि वह मूल रूप से श्योपुर जिले के रहने वाले हैं। वे पिछले छह महीने से बैराड़ कस्बे में बटाई पर खेती कर रहे हैं और खेत में ही रहने के लिए एक छोटी से टपरिया बना ली है। पति-पत्नी और बेटी तीनों इसी टपरिया में रहते हैं। महिला ने बताया कि उसकी बेटी के हाथ-पैर ठीक से काम नहीं करते और मुंह में तालू भी है इसलिये वह बोल नहीं सकती। हालांकि वह रसुनती और समझती है। उसने इशारों-इशारों में मां को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया।

महिला ने पुलिस को बताया कि घटना के दौरान वह पति के साथ चने की फसल में दवाई छिड़कने गई थी। उस समय दिव्यांग मासूम उसी टपरिया में अकेली थी। जब शाम को उसने टपरिया पर बेटी को आकर देखा तो वह बिस्तर पर खून से लथपथ बेहोश पड़ी थी। कुछ देर बाद जब मासूम बच्ची को होश आया तो उसने पड़ोसी राजू जाटव के घर की तरफ इशारा करके बताया कि उसी ने उसके साथ गलत काम किया है। इस संबंध में थाना प्रभारी बैराड़ टीआई नवीन यादव ने बताया कि पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी है जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें