फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP में टिकट वितरण से हुए नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने उतरे दिग्विजय, कहा -गुस्सा मुझ पर निकालें

MP में टिकट वितरण से हुए नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने उतरे दिग्विजय, कहा -गुस्सा मुझ पर निकालें

उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के क्षेत्र में अंकुर त्रिवेदी के परिवार को टिकट दिया गया है। जिसपर एनएसए लगा हुआ है। प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने आदिवासियों की जमीन अवैध तरीके से

MP में टिकट वितरण से हुए नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने उतरे दिग्विजय, कहा -गुस्सा मुझ पर निकालें
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,भोपालSat, 25 Jun 2022 05:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में हुए नगरीय निकाय चुनाव को लेकर के दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा के चुनाव में कांग्रेस का हर कार्यकर्ता लगा हुआ है। दिग्विजय सिंह ने इसके साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा पर निशाना साधा है। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के क्षेत्र में अंकुर त्रिवेदी के परिवार को टिकट दिया गया है। जिसपर एनएसए लगा हुआ है। प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने आदिवासियों की जमीन अवैध तरीके से हड़पी है। 

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि प्रदेश के अंदर सेक्टर मंडलम का गठन हुआ है। हम को सेक्टर मंडल के लोगों को शक्रिय करने की आवशकता हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में सबसे खराब काम होता है टिकट वितरण। 1980 से मैं टिकिट वितरण में मौजूद रहा। 

उन्होंने कहा कि टिकिट वितरण का काम पार्टी करती है और रूठो का मनाने का काम मैं करता हूं। मैं पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में फॉर्म वापस ले रहे लोगो के घर जा रहा हूं। सलाह देते हुए सिंह ने कहा कि जो रूठे पार्टी विरोध में काम कर रहे है उनका निष्कासन कर देना चाहिए। कांग्रेस में अगर टिकट काटे हैं तो वो मैंने काटे हैं, और अगर दिए हैं तो वो पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने दिए है। अगर किसी को गुस्सा निकालना है तो मुझ पर निकालें। 

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी ने आदिवासी महिला नेत्री को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है। उसके लिए भाजपा को बधाई लेकिन अभी तक कांग्रेस ने जिन आदिवासी नेताओं को राष्ट्रपति बनाया उस से आदिवासियों का कितना उत्थान हुआ है। हमारे महामहिम गवर्नर आदिवासी हैं और आदिवासियों का शोषण हो रहा है लेकिन उनके पास आदिवासियों से मिलने तक का समय नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें